उत्तर प्रदेश: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के आवास पर हुई हत्या, घटनास्थल से मिली सांसद के बेटे की पिस्तौल

By अंजली चौहान | Published: September 1, 2023 09:45 AM2023-09-01T09:45:11+5:302023-09-01T09:55:44+5:30

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के नए आवास के अंदर शुक्रवार को एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने मौके से मंत्री के बेटे की पिस्तौल बरामद की है।

Uttar Pradesh Murder took place at the residence of Union Minister Kaushal Kishore pistol of MP's son found from the spot | उत्तर प्रदेश: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के आवास पर हुई हत्या, घटनास्थल से मिली सांसद के बेटे की पिस्तौल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsलखनऊ में केंद्रीय मंत्री के आवास पर गोलीबारी लखनऊ में केंद्रीय मंत्री के आवास पर गोलीबारी पुलिस को घटनास्थल से मंत्री के बेटे की पिस्तौल मिली है

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री कौशल किशौर के लखनऊ स्थित आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक शख्स की लाश मिली है। मृतक की पहचान विनय श्रीवास्तव के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, वारदात की जगह से मंत्री के बेटे की पिस्तौल मिली है। शख्स के सिर पर गोली लगी है और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कथित तौर पर यह घटना किशोर के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया गांव स्थित आवास पर हुई।

एक अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर पश्चिमी डीसीपी राहुल राज और एडीसीपी चिरंजीवी नाथ सिन्हा के साथ भारी पुलिस बल मौजूद है।

पुलिस ने घटनास्थल से पिस्तौल बरामद कर ली है। वहीं, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के राज्य मंत्री कौशल किशोर ने कुछ साल पहले अपने एक बेटे आकाश किशोर को शराब की लत के कारण खो दिया था।

2022 में उन्होंने लंभुआ विधानसभा क्षेत्र में नशा मुक्ति पर एक कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के निवासियों के साथ दुखद घटना साझा की थी।

Web Title: Uttar Pradesh Murder took place at the residence of Union Minister Kaushal Kishore pistol of MP's son found from the spot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे