उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस को ‘‘डूबता हुआ जहाज’’ बताया

By भाषा | Published: November 18, 2020 04:04 PM2020-11-18T16:04:16+5:302020-11-18T16:04:16+5:30

Uttar Pradesh Energy Minister calls Congress "sinking ship" | उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस को ‘‘डूबता हुआ जहाज’’ बताया

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस को ‘‘डूबता हुआ जहाज’’ बताया

मथुरा, 18 नवम्बर उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसे ‘‘डूबता हुआ जहाज’’ बताया और कहा कि जिस राजनीतिक पार्टी ने भी इस डूबते जहाज में सवारी की है, उनका बुरा हश्र हुआ है।

ऊर्जा मंत्री के जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार शर्मा ने कहा कि ‘‘कांग्रेस डूबता हुआ जहाज’’ है। शर्मा ने कहा कि पहले समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश इसकी सवारी की और बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव ने।

शर्मा ने कहा कि वहां के परिणाम भी आपके सामने हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी कलह के बारे में उनके नेता खुद ही बयान दे रहे हैं।

दिल्ली में कोविड-19 की बढ़ती रफ्तार पर नीति आयोग द्वारा की गई टिप्पणी के संबंध में ऊर्जा मंत्री ने कहा, ‘‘दिल्ली की सरकार विज्ञापनों की सरकार है... दिल्ली सरकार धरातल पर काम नहीं करती। चाहे प्रदूषण हो या कोविड-19, दिल्ली के लोग त्रस्त हो रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Uttar Pradesh Energy Minister calls Congress "sinking ship"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे