उप्र: किशोरी से बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया, आरोपी हिरासत में लिया गया

By भाषा | Published: September 18, 2021 07:02 PM2021-09-18T19:02:51+5:302021-09-18T19:02:51+5:30

UP: Video of teen raping went viral on social media, accused detained | उप्र: किशोरी से बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया, आरोपी हिरासत में लिया गया

उप्र: किशोरी से बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया, आरोपी हिरासत में लिया गया

महोबा (उप्र), 18 सितंबर महोबा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में 15 वर्षीय एक लड़की से बलात्कार का कथित वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद पुलिस ने इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेन्द्र कुमार गौतम ने बताया कि घटना का कथित वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़िता के पिता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर 18 वर्षीय आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और उससे (आरोपी से) पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

वहीं, नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलराम सिंह ने पीड़िता के हवाले से बताया कि उसके साथ बलात्कार की पहली घटना अगस्त माह में हुई थी, तभी आरोपी ने घटना का अश्लील वीडियो बना लिया था।

पीड़िता के अनुसार, बाद में इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उससे कई बार यौन संबंध बनाए।

सिंह ने कहा, "पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने आरोपी की बात माननी बंद कर दी तब युवक ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: UP: Video of teen raping went viral on social media, accused detained

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे