यूपी: भदोही में कालीन मजदूर के दो बच्चों की बक्से में बंद किए जाने से मौत, मां पर लग रहा आरोप

By भाषा | Published: June 28, 2019 12:52 PM2019-06-28T12:52:45+5:302019-06-28T12:52:45+5:30

बच्चों की मां को मनोरोगी बताया जा रहा है आशंका जताई जा रही है कि उसी ने बच्चों को बक्से में बंद कर दिया होगा, जिससे उनकी मौत हो गई।

UP: Two children closed in Iron Boxes died in Bhadohi | यूपी: भदोही में कालीन मजदूर के दो बच्चों की बक्से में बंद किए जाने से मौत, मां पर लग रहा आरोप

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के भदोही के औराई थानाक्षेत्र के खमरिया में दो मासूम बच्चों की कथिर रूप से स्टील के बक्से में बंद कर दिए जाने से दम घुटकर मौत हो गयी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (औराई) यादवेंद्र यादव ने शुक्रवार को बताया कि औराई थानाक्षेत्र के खमरिया में मल्लू अंसारी एक कालीन कंपनी में मज़दूरी करते हैं। रोज़ की तरह वह गुरु वार रात जब घर लौटे तो अपनी छह साल की बेटी हतैना और तीन साल के बेटे हसन को घर में ना पाकर परेशान होकर ढूंढने लगे।

यादव ने बताया कि देर रात अचानक दोनों बच्चों को घर से लेकर उसके पिता मल्लू अंसारी अस्पताल भागते हुए गए जहाँ डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घर में गए कुछ लोगों ने बॉक्स को खुला देखा और साथ ही उसमें से कपड़े बाहर बिखरे हुए पाए।

उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों की माँ मनोरोगी है और संभवतः उसने दोनों को उस बक्से में बंद कर दिया, जिससे दम घुटने से बच्चों की मौत हो गई।

Web Title: UP: Two children closed in Iron Boxes died in Bhadohi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे