अज्ञात वाहन की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दम्पति समेत तीन की मौत

By भाषा | Published: December 2, 2020 09:50 AM2020-12-02T09:50:23+5:302020-12-02T09:50:23+5:30

Unknown vehicle collision killed three including motorcycle rider | अज्ञात वाहन की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दम्पति समेत तीन की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दम्पति समेत तीन की मौत

श्रावस्ती (उप्र), दो दिसम्बर उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के भिनगा क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दम्पति समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सिरसिया थाना क्षेत्र के सिसवा निवासी रामचरन (30) मंगलवार को मोटरसाइकिल से अपनी पत्नी रूकमा (25), बहन सुशीला (24) तथा अपनी चार साल की बेटी के साथ ससुराल से घर लौट रहा था।

उन्होंने बताया कि रास्ते में भिनगा कोतवाली क्षेत्र के गुलरा गेस्ट हाउस के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद चारों बुरी तरह से घायल हो गये। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने रामचरन, रूकमा और सुशीला को मृत घोषित कर दिया। वहीं, रामचरन की गंभीर रूप से घायल बच्ची का इलाज चल रहा है।

शव पोस्टमार्टम के लिये भेजे गये हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Unknown vehicle collision killed three including motorcycle rider

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे