संभल में शराब पीने व भांग खाने से दो युवकों की मौत, एक बीमार

By भाषा | Published: March 13, 2021 02:36 PM2021-03-13T14:36:51+5:302021-03-13T14:36:51+5:30

Two youths died after drinking alcohol and eating cannabis in Sambhal, one ill | संभल में शराब पीने व भांग खाने से दो युवकों की मौत, एक बीमार

संभल में शराब पीने व भांग खाने से दो युवकों की मौत, एक बीमार

संभल (उप्र), 13 मार्च उत्‍तर प्रदेश के संभल जिले के गुन्नौर थाना क्षेत्र में कथित रूप से भांग खाने और शराब पीने की वजह से दो युवकों की मौत का मामला सामने आया है जबकि गंभीर रूप से बीमार एक व्‍यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

संभल के पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने शनिवार को बताया कि आज सुबह सूचना प्राप्त हुई कि गुन्नौर के सिमरई गांव में शिवरात्रि के दिन कुछ लोगों ने भारी मात्रा में भांग का सेवन किया और उसके बाद शराब पी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि भांग खाने और शराब पीने वालों में से दो युवकों मनोज (28) व नन्हे (35) की शुक्रवार की रात मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि भांग खाने वालों में से एक की हालत नाजुक है जिसे अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है। मिश्र के अनुसार मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है और प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two youths died after drinking alcohol and eating cannabis in Sambhal, one ill

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे