ब्याज की रकम को लेकर दो पक्षों में मारपीट एवं गोलीबारी, तीन घायल

By भाषा | Published: November 23, 2020 03:34 PM2020-11-23T15:34:30+5:302020-11-23T15:34:30+5:30

Two sides beat and shoot over interest, three injured | ब्याज की रकम को लेकर दो पक्षों में मारपीट एवं गोलीबारी, तीन घायल

ब्याज की रकम को लेकर दो पक्षों में मारपीट एवं गोलीबारी, तीन घायल

नोएडा, 23 नवंबर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के डेरी गुजरान गांव में ब्याज के पैसों को लेकर आज सुबह दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई तथा कथित रूप से गोली भी चली जिससे इस घटना में कम से कम तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । पुलिस इसकी जानकारी दी ।

दनकौर के प्रभारी निरीक्षक अनिल पांडे ने बताया कि डेरी गुजरान गांव के रहने वाले दो दोस्तों अमित एवं राहुल के बीच पैसों का लेनदेन हुआ है । उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह ब्याज को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ जिसके बाद दोनों तरफ से लोग आ गये ।

उन्होंने बताया कि तीखी बहस के साथ ही बाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर में मारपीट हुई। थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना में अमित,अरुण, रेनू आदि गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि घटना के बाबत अरुण ने राहुल सचिन व दो अन्य अज्ञात लोगों को नामित करते हुए थाना दनकौर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपियों ने उनके ऊपर जान से मारने की नियत से गोली भी चलाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two sides beat and shoot over interest, three injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे