Two dead, eleven admitted to hospital after a high voltage wire falls on a school van in Bihar's Chhapra | बिहारः छपरा में स्कूल वैन पर हाई वोल्टेज तार गिरा, 2 बच्चों की मौत, 11 अस्पताल में भर्ती

छपरा, 16 मई: बिहार के छपरा में एक स्कूल वैन वैन पर हाई वोल्टेज तार गिरने से 2 बच्चों की मौत हो गई है। वहीं 11 बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हुआ। यह हादसा छपरा के बनियापुर में हुआ है, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सभी अधिकारी पहुंचे हैं। सवार सभी बच्चें मिशन ऑफ़ प्राइड इन एजुकेशन स्कूल के छात्र हैं। हादसे में वैन ड्राइवर की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।


अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

इससे पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में स्कूल परिसर में बेकाबू बोलेरो ने 9 स्कूली बच्चों को कुचल डालने की खबर थी। इस मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता मनोज बैठा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था। मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की पैरवी की थी। उन्होंने बताया कि मैंने मुजफ्फरपुर के एसपी से बातचीत करके कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे।  

मासूमों की जान लेनेवालों के साथ कोई रहम नहीं होना चाहिए। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी दावा किया कि आरोपी पाताल में भी होगा तो उसे पकड़कर जेल भेजा जाएगा। नीरज ने कहा कि जो भी होगा वह कानून के मुताबिक होगा। हमारी सरकार न किसी को फंसाती है और न ही बचाती है।