कुएं में धकेले जाने से दो बच्चों की मौत, महिला गंभीर रूप से घायल

By भाषा | Published: September 8, 2021 07:33 PM2021-09-08T19:33:07+5:302021-09-08T19:33:07+5:30

Two children killed, woman seriously injured after being pushed into well | कुएं में धकेले जाने से दो बच्चों की मौत, महिला गंभीर रूप से घायल

कुएं में धकेले जाने से दो बच्चों की मौत, महिला गंभीर रूप से घायल

बैतूल (मप्र), आठ सितंबर मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में 38 वर्षीय एक महिला ने अपने पति के साथ अवैध संबंध होने के संदेह में 35 वर्षीय महिला और उसके दो बच्चों को कुएं में घकेल दिया। इस घटना में दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई जबकि महिला की हालत गंभीर है। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी।

अनुविभागीय पुलिस अधिकारी महेंद्र सिंह मीणा ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार को जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर चिचोली थानाक्षेत्र के गांव कान्हेगांव में हुई। उन्होंने बताया कि आरोपी पिंकी कुमरे (38) को शक था कि उक्त महिला के उसके पति से अवैध संबंध हैं।

मीणा ने बताया कि मंगलवार को पीड़ित महिला अपने दो बच्चों- बेटा (04) और डेढ़ वर्षीय बेटी- के साथ चिचोली साप्ताहिक बाजार से शाम को गांव लौट रही थी। उन्होंने बताया कि रास्ते में पिंकी ने उक्त महिला को बिना मुंडेर के कुंए में धक्का दे दिया और पीड़ित महिला के साथ उसकी बेटी भी कुएं में गिर गई। उन्होंने बताया कि इसके बाद पिंकी ने महिला के बेटे को भी उठाकर कुएं में फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद पिंकी ने देखा कि कुएं में बच्ची के साथ गिरने के बाद उक्त महिला कुएं में एक झाड़ी को पकड़ लिया है और बच्ची को सीने से चिपकाया हुआ है। मीणा ने बताया कि तब तक बच्ची जिंदा थी लेकिन पिंकी ने ऊपर से उक्त महिला पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिये। उन्होंने बताया कि इससे बच्ची महिला की पकड़ से छूटकर कुएं में गिर गई और महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में दोनों बच्चों की मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने घटनास्थल का दौरा किया और कुएं का पानी मोटर पंप की सहायता से निकालकर दोनों बच्चों के शव कुंए से निकाले गए।

उन्होंने बताया कि आरोपी पिंकी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी पिंकी ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि उसे शक था कि उसके पति का उक्त महिला के साथ अवैध संबंध हैं, इसके चलते ही उसने इस घटना को अंजाम दिया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिचोली में भर्ती कराया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two children killed, woman seriously injured after being pushed into well

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे