ट्रक की टक्कर से टेम्पो पलटा : दो लोगों की मौत, आठ घायल

By भाषा | Published: March 12, 2021 03:59 PM2021-03-12T15:59:26+5:302021-03-12T15:59:26+5:30

Truck collision overturns tempo: two people killed, eight injured | ट्रक की टक्कर से टेम्पो पलटा : दो लोगों की मौत, आठ घायल

ट्रक की टक्कर से टेम्पो पलटा : दो लोगों की मौत, आठ घायल

चित्रकूट (उप्र), 12 मार्च उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर एक ट्रक की टक्कर लगने से सवारियों से भरा टैंपो पलट गया, जिससे इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि आठ अन्य घायल हो गये । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शैलेन्द्र कुमार राय ने बताया कि शुक्रवार दोपहर पहाड़ी थाना क्षेत्र के बाबुपर गांव के श्रमदान के पास एक ट्रक की टक्कर लगने से सवारियों से भरा टेम्पो (तिपहिया वाहन) पलट गया, जिससे इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि आठ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये ।

पहाड़ी थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अवधेश कुमार मिश्र ने बताया कि हादसे में मरने वाले एक व्यक्ति की पहचान राजा (40) के रूप में की गयी है जबकि करीब 60 साल के दूसरे व्यक्ति की शिनाख्त की जा रही है।

उन्होंने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल आठ लोगों को इलाज के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Truck collision overturns tempo: two people killed, eight injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे