Trinamool Congress worker stabbed to death in Ketugram, three injured: police | केतुग्राम में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की चाकू घोंपकर हत्या, तीन घायल : पुलिस
केतुग्राम में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की चाकू घोंपकर हत्या, तीन घायल : पुलिस

कोलकाता, चार मई पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्द्धमान जिले में तृणमूल कांग्रेस के 54 वर्षीय कार्यकर्ता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में बताया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि केतुग्राम के अगरधंगा क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत सदस्य श्रीनिवास घोष (54) की कथित तौर पर भाजपा के सदस्यों ने सोमवार रात चाकू घोंपकर तब हत्या कर दी जब वह घर लौट रहे थे।

अधिकारी ने बताया कि घोष को निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना में तीन लोग घायल हो गए और उनका उपचार चल रहा है।

भाजपा ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि इस घटना से उसके सदस्यों का कोई जुड़ाव नहीं है।

घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस ने कहा है कि आगे किसी टकराव को टालने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि घटना के मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

राज्य के दूसरे भागों से भी हिंसा की खबरें मिली है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कूच बिहार जिले के दिनहाटा में तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने भाजपा कार्यकर्ता भारती नंदी के मकान में आग लगा दी।

तूफानगंज से भी हिंसा की सूचना मिली है जहां भाजपा के कई कार्यकर्ताओं के आवास में तोड़फोड़ की गयी। हावड़ा में भाजपा कार्यकर्ताओं के 15 मकानों में तोड़फोड़ की गयी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Trinamool Congress worker stabbed to death in Ketugram, three injured: police

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे