तृणमूल कांग्रेस के विधायक जयंत नसकर का निधन

By भाषा | Published: June 19, 2021 11:36 PM2021-06-19T23:36:56+5:302021-06-19T23:36:56+5:30

Trinamool Congress MLA Jayant Naskar passes away | तृणमूल कांग्रेस के विधायक जयंत नसकर का निधन

तृणमूल कांग्रेस के विधायक जयंत नसकर का निधन

कोलकाता, 19 जून तृणमूल कांग्रेस के विधायक जयंत नसकर का शनिवार को कोलकाता एक अस्पताल में निधन हो गया। वह मई में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, शुक्रवार को सामने आई जांच रिपोर्ट में विधायक के संक्रमणमुक्त होने की पुष्टि हुई थी। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि गोसाबा सीट से तीन बार विधायक रहे 73 वर्षीय नसकर ने शनिवार रात करीब 8:20 बजे अंतिम सांस ली। अधिकारी ने बताया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे दो मई को आने के बाद ही जयंत नसरक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने बताया कि शुरुआत में विधायक का उपचार सरकारी अस्पताल में किया गया और अभी कुछ दिन पहले ही उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, '' नसकर शुक्रवार को सामने आयी जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस से मुक्त पाए गए थे। लेकिन, लंबे समय तक बीमार रहने से उनके फेफड़ों को नुकसान पहुंचा था।''

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने नसकर के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि गोसाबा के तीन बार विधायक रहने के दौरान उन्होंने अपना जीवन लोगों की सेवा को समर्पित किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Trinamool Congress MLA Jayant Naskar passes away

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे