Top Afternoon News: कुख्यात अपराधी विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार, भारत में 24,879 नए मामले

By भाषा | Published: July 9, 2020 03:02 PM2020-07-09T15:02:12+5:302020-07-09T15:02:12+5:30

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी और कुख्यात अपराधी विकास दुबे को मध्यप्रदेश के उज्जैन से ट्रांजिट रिमांड पर यहां लाया जायेगा। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी । दुबे को आज मध्य प्रदेश पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार किया है।

Top Afternoon News: Notorious criminal Vikas Dubey arrested from Ujjain in Madhya Pradesh, 24,879 new Covid-19 cases in India | Top Afternoon News: कुख्यात अपराधी विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार, भारत में 24,879 नए मामले

यस बैंक एफपीओ के जरिए 15,000 करोड़ रुपये जुटाएगा

Highlightsकुख्यात अपराधी विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तारविकास दुबे को जल्द ही ट्रांजिट रिमांड पर उज्जैन से उप्र लायेगी पुलिस

नयी दिल्ली: भाषा की विभिन्न फाइलों से बृहस्पतिवार को दोपहर दो बजे तक जारी मुख्य समाचार इस प्रकार हैं :

प्रादे11 मप्र दुबे लीड गिरफ्तार कुख्यात अपराधी विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार, दो सहयोगी उत्तर प्रदेश में मुठभेड़ में ढेर भोपाल/लखनऊ, उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी और कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पुलिस ने बृहस्पतिवार सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया है। उधर, दुबे के दो साथियों को पुलिस ने अलग-अलग मुठभेड़ में मार गिराया।

प्रादे19 उप्र दुबे ट्रांजिटरिमांड विकास दुबे को जल्द ही ट्रांजिट रिमांड पर उज्जैन से उप्र लायेगी पुलिस लखनऊ, उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी और कुख्यात अपराधी विकास दुबे को मध्यप्रदेश के उज्जैन से ट्रांजिट रिमांड पर यहां लाया जायेगा। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी । दुबे को आज मध्य प्रदेश पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार किया है।

दि16 वायरस लीड मामले कोविड-19 : भारत में 24,879 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 7,67,296 हुई नयी दिल्ली, देश में एक दिन में कोरोना वायरस के सर्वाधिक 24,879 मामले सामने आने के साथ ही बृहस्पतिवार को संक्रमितों की कुल संख्या 7,67,296 पर पहुंच गई। महाराष्ट्र, तमिलनाडु, कर्नाटक, दिल्ली, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश और आंध्र प्रदेश से करीब 75 फीसदी नए मामले सामने आए।

दि19 मोदी वाराणसी वायरस काशी को ‘‘आत्मनिर्भर भारत’’ की प्रेरक स्थली के रूप में हम विकसित करें: मोदी नयी दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 महामारी के दौरान जरूरतमंदों की सेवा करने के लिए बृहस्पतिवार को काशीवासियों, अधिकारियों और शहर के सामाजिक, धार्मिक व गैर सरकारी संगठनों की भूमिका की सराहना की और साथ ही उनसे इस महामारी के फैलाव को रोकने के लिए जारी दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन करने का आग्रह किया।

दि20 प्रियंका उप्र सीबीआई कानपुर में पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले की सीबीआई जांच हो: प्रियंका नयी दिल्ली, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि इस प्रकरण की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

दि10 चीन-भारत कांग्रेस क्या गलवान घाटी पर भारत का दावा कमजोर किया जा रहा है : कांग्रेस नयी दिल्ली, कांग्रेस ने वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर चल रहे गतिरोध के बीच कुछ इलाकों से चीनी सैनिकों के पीछे हटने की शुरुआत के बाद बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि क्या गलवान घाटी पर भारत के दावे को कमजोर किया जा रहा है।

प्रादे20 जगदीप बच्चन अमिताभ बच्चन ने सह कलाकार जगदीप को याद करते हुए कहा, ‘ हमने एक और हीरा खो दिया’ मुंबई, नौ जुलाई (भाषा) दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बृहस्पतिवार को कहा कि अभिनेता और हास्य कलाकार जगदीप के निधन के बाद फिल्म जगत ने ‘एक और हीरा’ खो दिया। उन्होंने दिवंगत कलाकार को सरल व्यक्ति बताते हुए कहा कि उन्हें लाखों लोगों का प्यार मिला।

अर्थ4 यस बैंक एफपीओ यस बैंक एफपीओ के जरिए 15,000 करोड़ रुपये जुटाएगा, पेशकश 15 जुलाई को खुलेगी नयी दिल्ली, निजी क्षेत्र के यस बैंक ने गुरुवार को कहा कि उसने अनुवर्ती सार्वजनिक निर्गम (एफपीओ) के जरिए ताजा इक्विटी शेयर जारी करके 15,000 करोड़ रुपये तक जुटाने के लिए रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस दाखिल किया है।

खेल9 खेल गांगुली घरेलू यात्रा सुरक्षित होने पर ही घरेलू क्रिकेट खेला जाएगा: गांगुली मुंबई, भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि भारतीय घरेलू सत्र तभी शुरू होगा जब युवा खिलाड़ियों का रणजी ट्रॉफी मैचों के लिए देश के अंदर यात्रा करना सुरक्षित होगा।

वि4 अमेरिका वायरस सांसद मिसिसिपी में कम से कम 26 सांसद कोरोना वायरस से संक्रमित जैकसन (अमेरिका), अमेरिका के मिसिसिपी में कई सांसद कोविड-19 से पीड़ित हैं। 

Web Title: Top Afternoon News: Notorious criminal Vikas Dubey arrested from Ujjain in Madhya Pradesh, 24,879 new Covid-19 cases in India

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे