नोएडा में वाहन चोरी के आरोप में तीन व्यक्ति गिफ्तार

By भाषा | Published: January 20, 2021 03:45 PM2021-01-20T15:45:03+5:302021-01-20T15:45:03+5:30

Three people arrested for vehicle theft in Noida | नोएडा में वाहन चोरी के आरोप में तीन व्यक्ति गिफ्तार

नोएडा में वाहन चोरी के आरोप में तीन व्यक्ति गिफ्तार

नोएडा, 20 जनवरी ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने बुधवार सुबह एक सूचना के आधार पर तीन लोगों को वाहन चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया और इनके पास से चार मोटरसाइकिलें भी बरामद की।

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सुबह गश्त पर निकली थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दीन मोहम्मद, अमान तथा गौरव नामक तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी की गई चार मोटरसाइकिलें बरामद की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं एक अन्य घटना में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक युवक से मारपीट करके उससे मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन व नकदी लूट लिये। घटना गौतम बुद्ध नगर व बुलंदशहर की सीमा पर की है। दोनों जनपद की पुलिस सीमा विवाद को लेकर आपस में उलझी हुई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार झाझर के रहने वाला बंटी नामक युवक आज सुबह मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था तभी ककोड़ थाना व रबूपुरा थाना क्षेत्र की सीमा पर बाइक सवार बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन और 5,000 रुपये की नकदी राशि छीन कर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना थाना ककोड़ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना ककोड़ पुलिस ने पीड़ित को बताया कि यह घटना गौतम बुद्ध नगर के थाना रबूपुरा क्षेत्र की है। दोनों थाना क्षेत्र की पुलिस सीमा विवाद को लेकर आपस में उलझी हुई है। मौके पर राजस्व विभाग के अधिकारी बुलाए गए हैं।

वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर आज तड़के एक सड़क हादसे में कैब चालक की मौत हो गई। वहीं भट्टा गोल चक्कर के पास एक अन्य सड़क हादसे में 50 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया दोनों ही मामले की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three people arrested for vehicle theft in Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे