उरी में तीन पाक घुसपैठिए ढेर, सांबा में 8 किलो हेरोइन छोड़ भाग निकले जख्मी तस्कर

By सुरेश एस डुग्गर | Published: August 25, 2022 04:28 PM2022-08-25T16:28:28+5:302022-08-25T16:30:04+5:30

रक्षा सूत्रों ने बताया कि उरी के कमालकोट इलाके में सतर्क सेना के जवानों ने पाकिस्तान की ओर से आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम बनाते हुए तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया है।

Three Pak intruders killed in Uri injured smugglers escaped leaving 8 kg heroin in Samba | उरी में तीन पाक घुसपैठिए ढेर, सांबा में 8 किलो हेरोइन छोड़ भाग निकले जख्मी तस्कर

उरी में तीन पाक घुसपैठिए ढेर, सांबा में 8 किलो हेरोइन छोड़ भाग निकले जख्मी तस्कर

Highlightsबीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार तड़के सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर नशीले पदार्थ की तस्करी का प्रयास किया जा रहा था।बीएसएफ जवानों ने आहट मिलते ही तस्कर को रुकने के लिए कहा लेकिन वह आगे बढ़ता गया। एलओसी से सटे कमालकोट में भारतीय सेना ने घुसपैठ की कोशिश करने वाले तीन पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर कर दिया है।

जम्मू: एलओसी से सटे कमालकोट में भारतीय सेना ने घुसपैठ की कोशिश करने वाले तीन पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर कर दिया है। जबकि आज ही जम्मू फ्रंटियर पर सांबा सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश करने वाले तस्कर बीएसएफ की फायरिंग में जख्मी होकर वापस पाकिस्तान भागने से पहले पीछे 8 किलो हेरोइन छोड़ गए।

रक्षा सूत्रों ने बताया कि उरी के कमालकोट इलाके में सतर्क सेना के जवानों ने पाकिस्तान की ओर से आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम बनाते हुए तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उत्तरी कश्मीर के बारामुल्ला जिले के उरी सेक्टर के कमालकोट इलाके में मदियान नानक चौकी के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया। 

कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि सेना और बारामुल्ला पुलिस ने उरी के कमालकोट सेक्टर में मदियान नानक चौकी के पास तीन घुसपैठियों को मार गिराया। दूसरी ओर सांबा सेक्टर में गुरुवार तड़के सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने सीमा पार से नशे की तस्करी की कोशिश को विफल कर दिया। बीएसएफ जवानों ने लगभग आठ किलो नशीला पदार्थ बरामद किया है, जिसे हेरोइन माना जा रहा है। इसके साथ ही पाकिस्तानी तस्कर बीएसएफ जवानों की गोली से घायल हो गया है।

बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार तड़के सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर नशीले पदार्थ की तस्करी का प्रयास किया जा रहा था। बीएसएफ जवानों ने आहट मिलते ही तस्कर को रुकने के लिए कहा लेकिन वह आगे बढ़ता गया। इसके बाद जवानों ने गोली चला दी। प्रवक्ता ने बताया कि इसके बाद तस्कर लगभग आठ किलोग्राम सफेद नशीला पदार्थ छोड़कर पाकिस्तान की तरफ ही रेंगता हुआ भाग गया। नशीला पदार्थ हेरोइन माना जा रहा है। जवानों ने मौके पर जाकर देखा तो खून फैला हुआ था। इससे माना जा रहा है कि तस्कर को गोली लग गई है और वह घायल है।

Web Title: Three Pak intruders killed in Uri injured smugglers escaped leaving 8 kg heroin in Samba

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे