रबूपुरा में आठवीं की छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, 30 हजार रुपये ऐंठे

By भाषा | Published: July 31, 2021 02:08 PM2021-07-31T14:08:34+5:302021-07-31T14:08:34+5:30

Threatening to make obscene photo of class VIII student viral in Rabupura, 30 thousand rupees | रबूपुरा में आठवीं की छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, 30 हजार रुपये ऐंठे

रबूपुरा में आठवीं की छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, 30 हजार रुपये ऐंठे

नोएडा, 31 जुलाई थाना रबूपुरा क्षेत्र के कस्बा रबूपुरा में रहने वाली आठवीं कक्षा की छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर चार युवको ने उससे 30 हजार रुपए ऐंठ लिए। पुलिस ने बताया कि आरोपी छात्रा से 50 हजार रुपए की और मांग कर रहे हैं।

थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने छात्रा के परिजन द्वारा थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर बताया कि चार युवकों ने छात्रा का अश्लील फोटो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे अब तक 30 हजार रुपए ऐंठ चुके हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी 50 हजार रुपए की और मांग कर रहे हैं।

शिकायत के अनुसार 24 जुलाई को छात्रा बाजार से सामान लेने गयी थी। इसी दौरान मोहल्ले के चार युवकों ने मोबाइल से उसका फोटो खींच लिया और फोटोशॉप से अश्लील फोटो तैयार कर उसे ब्लैकमेल करने लगे। आरोपी फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रुपए की मांग करने लगे।

सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Threatening to make obscene photo of class VIII student viral in Rabupura, 30 thousand rupees

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे