जंगल में गांजे की तलाश में निकला केरल पुलिस का दल भटक गया रास्ता

By भाषा | Published: October 9, 2021 03:24 PM2021-10-09T15:24:54+5:302021-10-09T15:24:54+5:30

The team of Kerala Police went astray in search of ganja in the forest | जंगल में गांजे की तलाश में निकला केरल पुलिस का दल भटक गया रास्ता

जंगल में गांजे की तलाश में निकला केरल पुलिस का दल भटक गया रास्ता

पलक्कड़ (केरल), नौ अक्टूबर केरल के पलक्कड़ जिले के जंगल में कथित तौर पर उगाए गए गांजे की खोज में निकले पुलिसकर्मियों का एक समूह रास्ता भटक गया और वन में फंस गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि गोपनीय सूचना मिली थी कि मालमपुझा-वलयार के घने जंगल में गांजा उगाया जा रहा है, जिसके बाद नारकोटिक प्रकोष्ठ के पुलिस उपाधीक्षक श्रीनिवास के नेतृत्व में 13 पुलिसकर्मियों का एक दल शुक्रवार को वन में गया।

उन्होंने कहा कि शाम को उन्होंने अपने सहयोगियों को बताया कि वे रास्ता भटक गए हैं और जंगल में फंस गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें रात एक पत्थर पर बैठकर बितानी पड़ी।

पुलिस ने कहा कि सूचना के आधार पर पुलिस और वन विभाग के कर्मियों के दो दल फंसे हुए दल को सुरक्षित निकालने के लिए जंगल में गए हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The team of Kerala Police went astray in search of ganja in the forest

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे