वर पक्ष ने शादी से इनकार किया तो हल्दी के दिन छत से कूद गई लड़की

By भाषा | Published: June 6, 2021 07:57 PM2021-06-06T19:57:05+5:302021-06-06T19:57:05+5:30

The girl jumped from the roof on the day of turmeric when the groom's side refused to marry | वर पक्ष ने शादी से इनकार किया तो हल्दी के दिन छत से कूद गई लड़की

वर पक्ष ने शादी से इनकार किया तो हल्दी के दिन छत से कूद गई लड़की

बरेली (उप्र) छह जून उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में वर पक्ष ने शादी से एक दिन पहले रविवार को वधू पक्ष को सूचना भिजवाई कि सोमवार को बारात नहीं आएगी तो इससे दुखी होकर लड़की ने छत की दूसरी मंजिल से कथित रूप से छलांग लगा दी, लड़की को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों के अनुसार वर पक्ष ने लड़की के घर हल्दी की रस्म के दिन यानि रविवार को फोन पर सूचना दी कि वह सोमवार को बारात लेकर बरेली नहीं आ रहे है। उन्होंने बताया कि इससे दुःखी लड़की ने रविवार को पूर्वाह्न में छत की दूसरी मंजिल पर जाकर वहां से छलांग लगा दी।

उन्होंने बताया कि लड़की को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) रविंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस को अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही विधिक कार्रवाई होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The girl jumped from the roof on the day of turmeric when the groom's side refused to marry

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे