दर्दनाकः सात फेरों के बाद ससुराल में दुल्हन की उठी अर्थी, शादी के कुछ घंटे बाद नवादा में नवविवाहिता की मौत से मातम, जानें वजह

By अनिल शर्मा | Published: June 25, 2023 10:37 AM2023-06-25T10:37:20+5:302023-06-25T10:47:52+5:30

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैवाहिक रस्म के दौरान ही दुल्हन बेहोश हो गई। इसके बावजूद भी उसे ससुराल भेजा गया। ससुराल में जब गाल सेंकने की रस्म कराई जा रही थी इसी दौरान वह दोबारा बेहोश हो गई।

The bride died in Nawada just hours after the wedding her health deteriorated during the rituals | दर्दनाकः सात फेरों के बाद ससुराल में दुल्हन की उठी अर्थी, शादी के कुछ घंटे बाद नवादा में नवविवाहिता की मौत से मातम, जानें वजह

तस्वीरः सोशल मीडिया

Highlightsघटना नवादा के कौआकोल थाना के महापुर गांव की है। दोनों की शादी नवादा जिले के शोभनाथ मंदिर में संपन्न हुई थी। नवविवाहित शादी के रस्म के दौरान ही बेहोश हो गई थी।

नवादाःबिहार के नवादा जिले में एक विवाहिता की शादी के महज कुछ ही घंटे बाद मौत हो गई। इस दुखद घटना के बाद शादी के जश्न का महौल मातम में तब्दील हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक, दुल्हन की मौत तब हुई जब ससुराल में गाल सेंकने की रस्म करायी जा रही थी।

बकौल रिपोर्ट्स, घटना नवादा के कौआकोल थाना के महापुर गांव की है। यहां के निवासी सुबोध मिस्त्री के बेटे रोहित शर्मा की शादी झारखंड के कोडरमा के लालगढ़ गांव की एक युवती से शुक्रवार हुई। दोनों की शादी जिले के शोभनाथ मंदिर में संपन्न हुई थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैवाहिक रस्म के दौरान ही दुल्हन बेहोश हो गई। इसके बावजूद भी उसे ससुराल भेजा गया। ससुराल में जब गाल सेंकने की रस्म कराई जा रही थी इसी दौरान वह दोबारा बेहोश हो गई। आनन-फानन में घरवालों ने उसे पास के ही अलीगंज बाजार स्थित एक निजी क्लिनिक ले गए, जहां से उसे नवादा रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही नवविवाहिता ने दम तोड़ दिया। स्थानीय लोग मौत की वजह लू लगना बता रहे हैं।

Web Title: The bride died in Nawada just hours after the wedding her health deteriorated during the rituals

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे