Amritpal Singh: पंजाब पुलिस ने ब्रेजा कार को बरामद किया, इसी कार से भागा था अमृतपाल, 4 लोगों ने की थी मदद, हुए गिरफ्तार

By रुस्तम राणा | Published: March 21, 2023 06:14 PM2023-03-21T18:14:29+5:302023-03-21T18:19:48+5:30

आईजीपी सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि जिस ब्रेजा कार में अमृतपाल सिंह भागा था, उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। उन्होंने कहा कि वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख को भगाने में चार लोगों ने मदद की।

The Brezza car, in which Amritpal Singh fled, has been recovered by the Police | Amritpal Singh: पंजाब पुलिस ने ब्रेजा कार को बरामद किया, इसी कार से भागा था अमृतपाल, 4 लोगों ने की थी मदद, हुए गिरफ्तार

Amritpal Singh: पंजाब पुलिस ने ब्रेजा कार को बरामद किया, इसी कार से भागा था अमृतपाल, 4 लोगों ने की थी मदद, हुए गिरफ्तार

Highlightsपंजाब पुलिस के अधिकारी ने कार की बरामदगी की जानकारी दीउन्होंने कहा कि वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख को भगाने में चार लोगों ने मदद कीअमृतपाल सिंह भागने के बाद नंगल अंबियन गांव (जालंधर जिले में) के गुरुद्वारे में गया था

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने उस ब्रेजा कार को बरामद कर लिया है, जिस पर खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह फरार हुआ था। मंगलवार को पंजाब पुलिस के आईजीपी सुखचैन सिंह गिल ने यह जानकारी दी है। पंजाब पुलिस के अधिकारी ने बताया कि जिस ब्रेजा कार में अमृतपाल सिंह भागा था, उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। उन्होंने कहा कि वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख को भगाने में चार लोगों ने मदद की।

पंजाब आईजीवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कहा कि अमृतपाल की मदद करने वाले चार लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट लगाया गया है। एक महत्वपूर्ण तथ्य यह सामने आया है कि अमृतपाल सिंह भागने के बाद नंगल अंबियन गांव (जालंधर जिले में) के गुरुद्वारे में गया और फिर से भागने से पहले अपने कपड़े बदले। पुलिस से बचने के लिए उसने ऐसा किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए 4 लोगों से पूछताछ में यह पता चला। 

आरोपियों के नाम मनप्रीत सिंह, गुरदीप सिंह, हरप्रीत सिंह और गुरपेश सिंह है। इनके खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला और पुलिस कस्टडी से आरोपी को भगाने का मामला दर्ज़ किया है। पुलिस ने भगौड़े अमृतपाल सिंह की तस्वीरें भी जारी की हैं। जिसको लेकर आईजीपी ने कहा, अमृतपाल सिंह की कुछ तस्वीरों को जारी कर रहे हैं। मैं अनुरोध करता हूं कि आप उन्हें प्रदर्शित करें ताकि लोग उन्हें गिरफ्तार करने में हमारी मदद कर सकें।

उन्होंने यह भी जानकारी दी कि इस मामले में अब तक 154 लोगों को हिरासत में लिया गया है और 12 हथियार बरामद हुए हैं जिसमें 2 राइफल भी शामिल हैं। अमृतपाल अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ है, गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

Web Title: The Brezza car, in which Amritpal Singh fled, has been recovered by the Police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे