बिहार: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद भी जदयू के सामने झुक रही है

By एस पी सिन्हा | Published: April 4, 2022 06:28 PM2022-04-04T18:28:50+5:302022-04-04T18:28:50+5:30

तेजस्वी यादव ने कहा, भाजपा नेताओं को बिहार में अगर कोई चेहरा नहीं मिला तो वह योगी मॉडल की बात कर रहे हैं। भजापा बिहार में सबसे बड़ी पार्टी है, फिर भी उन्हें जदयू के समक्ष झुकना पड़ रहा है। 

Tejashwi Yadav targeted BJP, said- BJP, despite being the largest party, has surrendered in front of JDU | बिहार: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद भी जदयू के सामने झुक रही है

बिहार: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद भी जदयू के सामने झुक रही है

Highlightsतेजस्वी यादव ने कहा- बिहार में भाजपा के पास कोई चेहरा नहीं हैसबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद भी उन्हें जदयू के सामने झुकना पड़ रहा है

पटना:बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भजापा पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार में भाजपा के मुख्यमंत्री का चेहरा कोई है ही नहीं। भाजपा सबसे बड़ी पार्टी रहते हुए भी जदयू के सामने सरेंडर कर दिया है। यहां भाजपा कोटे से दो उप-मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के योगी मॉडल वाले बयान पर कहा कि वे अपने-आप को काबिल नहीं समझते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में अगर भाजपा नेता योगी मॉडल की मांग कर रहे हैं तो इसका सीधा मतलब यह है कि बिहार के अंदर भाजपा के पास कोई चेहरा नहीं है। यही वजह है कि उनके दोनों उप-मुख्यमंत्री अब इस तरह की बयानबाजी करने लगे हैं। भाजपा नेताओं को बिहार में अगर कोई चेहरा नहीं मिला तो वह योगी मॉडल की बात कर रहे हैं। भजापा बिहार में सबसे बड़ी पार्टी है, फिर भी उन्हें जदयू के समक्ष झुकना पड़ रहा है। 

नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश सरकार पर जोरदार तरीके से हमला बोलते हुए कहा कि लॉ एंड ऑर्डर के मसले पर नीतीश सरकार केवल दिखावटी सरकार बनकर रह गई है। कानून व्यवस्था को लेकर केवल बड़ी-बड़ी बातें होती हैं। लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकलता। तेजस्वी ने कहा है कि जब राज्य का मुख्यमंत्री ही सुरक्षित नहीं है तो बाकी किसी के सुरक्षित होने का सवाल कहां बचता है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को उनके घर में घुसकर किसी ने घूंसा मारा इससे बडी बात क्या हो सकती है? लेकिन इस मामले में भी किसी बडे अधिकारी के ऊपर कोई एक्शन नहीं लिया गया। तेजस्वी ने कहा कि मैंने पहले ही कह दिया था कि मुख्यमंत्री पर हमले के मामले में केवल छोटे पुलिसकर्मियों पर ही एक्शन होगा। 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार केवल कानून का राज होने कद्दावर करते हैं। लेकिन हकीकत से बिहार की जनता समझ रही है। यहां बता दें कि उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के योगी मॉडल की तारीफ करते हुए बिहार में भी योगी मॉडल अपनाने की वकालत की है।

Web Title: Tejashwi Yadav targeted BJP, said- BJP, despite being the largest party, has surrendered in front of JDU

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे