तमिलनाडु: करुणानिधि की हालत में सुधार, अस्पताल के बाहर समर्थकों की पुलिस से झड़प

By स्वाति सिंह | Published: July 29, 2018 11:38 PM2018-07-29T23:38:23+5:302018-07-29T23:38:23+5:30

करुणानिधि की तबियत का हाल जानने के लिए तमाम समर्थक बड़ी तादाद में अस्पताल के बाहर जमे हुए हैं।  इस भीड़ को देखकर पुलिस को लाठी चार्ज करनी पड़ी है। करुणानिधि के परिवारवाले अभी भी अस्पताल में मौजूद हैं।  

TamilNadu: DMK Chief M Karunanidhi is admitted at Chennai's Kauvery hospital, here Police lathi charge crowd gathered outside | तमिलनाडु: करुणानिधि की हालत में सुधार, अस्पताल के बाहर समर्थकों की पुलिस से झड़प

तमिलनाडु: करुणानिधि की हालत में सुधार, अस्पताल के बाहर समर्थकों की पुलिस से झड़प

चेन्नई, 29 जुलाई: द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम प्रमुखअध्यक्ष और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करूणानिधि की हालत बिगड़ने के बाद अब स्थिर है।  कावेरी अस्पताल ने करुणानिधि का हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि द्रमुक अध्यक्ष एम करूणानिधि की हालत कुछ समय के लिए अत्यंत नाजुक हो गई थी, लेकिन इलाज के बाद उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है। उनकी सेहत पर विशेषज्ञ डॉक्टरों का पैनल लगातार नजर रखे हुए हैं और उनका इलाज जारी है। हालांकि, इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने कोयंबटूर में सोमवार को होने वाली अपनी बैठक रद्द कर दी है और वह चेन्नई के लिए लौट गए हैं। 


देश के कई नेताओं का अस्पताल पहुंचने का सिलसिला जारी रहा। वहीं, अस्पताल के बाहर समर्थकों का वीडियो सामने आया हैं। करुणानिधि की तबियत का हाल जानने के लिए तमाम समर्थक बड़ी तादाद में अस्पताल के बाहर जमे हुए हैं।  इस भीड़ को देखकर पुलिस को लाठी चार्ज करनी पड़ी है। करुणानिधि के परिवारवाले अभी भी अस्पताल में मौजूद हैं।  


बता दें कि करुणानिधि को ब्लड प्रेशर में आई गिरावट के बाद शनिवार को उन्हे कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  मूत्रनली में संक्रमण के बाद बुखार से पीड़ित द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि को रक्तचाप में कमी के बाद शनिवार सुबह निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  94 वर्षीय नेता को देर रात डेढ़ बजे कावेरी अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष में भर्ती किया गया। कल रात आठ बजे जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार ‘‘पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि की हालत स्थिर है और उन्हें चिकित्सीय मदद दी जा रही है।’’ डॉक्टर उनकी हालत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और आईसीयू में विशेष डॉक्टरों का एक पैनल उनका इलाज कर रहा है।

(भाषा इनपुट के साथ )

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: TamilNadu: DMK Chief M Karunanidhi is admitted at Chennai's Kauvery hospital, here Police lathi charge crowd gathered outside

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे