'ध्रुव राठी के वीडियो से मुझे मिल रही रेप की धमकी', स्वाति मालीवाल ने 'X' पर शेयर किया स्क्रीनशॉट

By आकाश चौरसिया | Published: May 26, 2024 01:54 PM2024-05-26T13:54:18+5:302024-05-26T14:36:27+5:30

Swati Maliwal on Youtuber: "आप प्रवक्ता की तरह एक पक्ष बताया, जिसकी वजह से उन्हें रेप और जान से मारने की मिली धमकी", स्वाति मालीवाल का ध्रुव राठी पर आरोप

Swati Maliwal said after dhruv rathee video I getting rape Death threats | 'ध्रुव राठी के वीडियो से मुझे मिल रही रेप की धमकी', स्वाति मालीवाल ने 'X' पर शेयर किया स्क्रीनशॉट

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsस्वाति मालीवाल का ध्रुव राठी पर बड़ा आरोप2.5 मिनट के वीडियो में सिर्फ एक तरफ की बातें दिखाईअसलियत और सच्चाई से परे था पूरा वीडियो- स्वाति मालीवाल

नई दिल्ली: चल रहे विवाद के बीच राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अब एक और केस आम आदमी पार्टी (आप) और यूट्यूबर ध्रुव राठी पर सार्वजनिक तौर पर चरित्र हनन करने को लेकर केस फाइल कर दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। 

मालीवाल ने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' पर इन सभी बातों के बारे में लिखते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ये भी बताया कि यह उनके खिलाफ 'आप' पार्टी सुनियोजित तरीके से एक अभियान चला रही है। इसके साथ उन्होंने कई स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिसमें उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी गई है। यही नहीं यूट्यूबर ध्रुव राठी पर बात करते हुए बताया की वो अपने चैनल पर सिर्फ एक तरफ की बात ही दिखा रहे हैं, जो कि पूरी तरह से गलत है। 

राज्यसभा सांसद ने ट्वीट कर सांसद संजय सिंह पर भी लिखते हुए कहा, "आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बाद आप उनके चरित्र हनन का कोई मौका नहीं छोड़ रही है, पीड़िता को शर्मिंदा करना और मेरे खिलाफ भावनाएं भड़काने का काम किया जा रहा है। यही नहीं मुझे धमकी और रेप की धमकियां मिल रही हैं। यह तब और बढ़ गया जब यूट्यूबर ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट किया"।

मालीवाल ने बताया कि आप नेता उनपर दबाव बना रहे हैं कि वो दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ अपनी शिकायत वापस ले लें। उन्होंने आगे स्पष्ट किया कि ध्रुव राठी से इस मामले पर संपर्क करने की कई बार कोशिश की और उन्होंने कहा कि ध्रुव वो भी बताएं जो असल में उनके साथ अरविंद केजरीवाल के घर में हुआ, लेकिन अभी तक ध्रुव राठी की ओर से जवाब नहीं दिया गया। 

उन्होंने यूट्यूबर को 'आप' प्रवक्ता के रूप में टैग किया और उस पर पीड़िता को इस हद तक शर्मिंदा करने का आरोप लगाया कि अब उसे ऑनलाइन धमकियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कुछ तथ्यों को भी सूचीबद्ध किया, जिनका राठी अपने 2.5 मिनट के वीडियो में उल्लेख करने में विफल रहे।

मालीवाल ने अपनी पोस्ट में कहा, "जहां तक ​​पार्टी नेतृत्व की बात है, यह बहुत स्पष्ट है कि वे मुझे अपनी शिकायत वापस लेने के लिए डराने-धमकाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, ध्रुव ने मेरी कॉल को नजरअंदाज कर दिया और संदेश"।

उन्होंने आगे कहा कि यह ध्रुव को लेकर बहुत शर्म की बात है कि, जो अपने को स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करते हैं, लेकिन वो पूरी तरह से आप के प्रवक्ता की तरह ही एक पक्ष रख रहे हैं। मालीवाल बताती हैं कि उन्हें इस तरह से पेश किया जा रहा है जैसे पूरी गलती उन्हीं की है और इस कारण उन्हें अब मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। 

Web Title: Swati Maliwal said after dhruv rathee video I getting rape Death threats

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे