सुषमा स्वराज ने आखिरी घड़ी में की थी हरीश साल्वे से बात, कहा- कल अपनी 1 रुपये फीस ले जाना!

By आदित्य द्विवेदी | Published: August 7, 2019 12:53 AM2019-08-07T00:53:02+5:302019-08-07T10:58:00+5:30

हरीश साल्वे ने ICJ में कुलभूषण जाधव का केस लड़ा था और सिर्फ 1 रुपये फीस ली थी। सुषमा स्वराज ने इस केस के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी।

Sushma Swaraj Talked to harish salve at last moment on kulbhushan jadhav case | सुषमा स्वराज ने आखिरी घड़ी में की थी हरीश साल्वे से बात, कहा- कल अपनी 1 रुपये फीस ले जाना!

सुषमा स्वराज ने आखिरी घड़ी में की थी हरीश साल्वे से बात, कहा- कल अपनी 1 रुपये फीस ले जाना!

Highlightsसुषमा स्वराज ने आखिरी घड़ी में वकील हरीश साल्वे से बात की थी।हरीश साल्वे ने आईसीजे में कुलभूषण जाधव का केस महज एक रुपये फीस पर लड़ा था।

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार रात निधन हो गया। वह 67 वर्ष की थीं। एम्स के सूत्रों ने बताया कि स्वराज को रात साढ़े नौ बजे से 10 बजे के बीच अस्पताल लाया गया और उन्हें सीधे आपातकालीन वॉर्ड में ले जाया गया। स्वराज के एम्स में भर्ती होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सहित अनेक वरिष्ठ नेता अस्पताल पहुंचे। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है।

देश के जाने-माने वकील हरीश साल्वे ने एक टीवी चैनल टाइम्स नाउ के साथ बात करते हुए बताया कि शाम करीब 8.50 बजे उन्होंने सुषमा स्वराज से बात की थी। स्वराज ने कहा था कि कल आकर अपनी 1 रुपये फीस ले जाना। गौरतलब है कि सुषमा स्वराज के विदेश मंत्री रहते हुए ही हरीश साल्वे ने आईसीजे में कुलभूषण जाधव का केस लड़ा था। साल्वे ने सिर्फ एक रुपये फीस ली थी। सुषमा स्वराज ने इस केस में अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी।

संसद में सुषमा स्वराज और मनमोहन सिंह में कई बार हुई शायराना तकरार, वफा-बेवफाई का हुआ था जिक्र

भाजपा की वरिष्ठ नेता का 2016 में गुर्दा प्रतिरोपित किया गया था और स्वास्थ्य कारणों से उन्होंने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था। उनके परिवार में पति स्वराज कौशल और बेटी बांसुरी हैं। 

Sushma Swaraj Death: जब संसद में मनमोहन ने सुषमा के लिए कहा, माना कि तेरी दीद के काबिल नहीं हूं मैं, तू मेरा शौक देख मेरा इंतजार देख

Web Title: Sushma Swaraj Talked to harish salve at last moment on kulbhushan jadhav case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे