“बदलाव” के बारे में अटकलें मीडिया की बनाई कहानी है: बोम्मई

By भाषा | Published: December 27, 2021 01:42 PM2021-12-27T13:42:21+5:302021-12-27T13:42:21+5:30

Speculation about 'change' is a media story: Bommai | “बदलाव” के बारे में अटकलें मीडिया की बनाई कहानी है: बोम्मई

“बदलाव” के बारे में अटकलें मीडिया की बनाई कहानी है: बोम्मई

बेंगलुरु, 27 दिसंबर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि राज्य सरकार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच समन्वय है और उन्होंने राज्य के नेतृत्व में "परिवर्तन" संबंधी अटकलों को मीडिया द्वारा बनाई कहानी बताया।

मुख्यमंत्री हु्ब्बली में 28 और 29 दिसंबर को क्रमश: भाजपा राज्य कोर कमेटी और कार्यकारी बैठकों में संभावित चर्चा के संबंध में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे, जिसमें खबरों के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के शामिल होने की संभावना है।

बोम्मई ने बैठकों के दौरान संभावित “बदलावों” और मंत्रिमंडल में फेरबदल संबंधी सवालों के जवाब में कहा, “मुझे नहीं पता...देखिए, ये सारी अटकलें आपकी (मीडिया) बनाई हुई हैं। आप खुद खबरें बनाते हैं और खुद सवाल पूछते हैं....आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि हम किस राजनीति पर चर्चा करते हैं। किस स्थिति में क्या चर्चा करनी है, हम उसी के अनुसार चर्चा करेंगे, यह पार्टी का आंतरिक मामला है।”

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “जो चीजें आप पूछ रहे हैं, वे पार्टी आलाकमान को पता है और वे देख रहे हैं, कोई समस्या नहीं है। प्रशासन और पार्टी के बीच तालमेल है। हम आने वाले दिनों में और अच्छे कार्यक्रम लाना चाहते हैं और हम अपने कार्यों एवं कार्यक्रमों के बल पर लोगों के सामने जाकर 2023 के चुनावों का एकजुट होकर सामना करेंगे।”

पिछले कुछ समय से कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन और बोम्मई की संभावित विदाई की अटकलें लगाई जा रही हैं, जो पार्टी द्वारा इसे खारिज करने के बावजूद कमजोर नहीं पड़ रही हैं।

विधान परिषद के चुनाव में बेलगावी सीट से भाजपा की हार के बाद रमेश जारकीहोली जैसे पार्टी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई संबंधी एक सवाल के जवाब में, बोम्मई ने केवल इतना कहा, "पार्टी आलाकमान को मामले की जानकारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Speculation about 'change' is a media story: Bommai

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे