हरियाणा विधानसभा चुनाव: खट्टर का सोनिया गांधी पर हमला, कहा- आतंकवादियों के लिए आंसू बहाती हैं

By भाषा | Published: October 8, 2019 01:30 PM2019-10-08T13:30:54+5:302019-10-08T13:30:54+5:30

राष्ट्रवाद का पत्ता खेलते हुए खट्टर ने चुनावी रैली में अनुच्छेद 370 को लेकर विपक्ष पर खूब हमला बोला।

Sonia Gandhi sheds tears for terrorists: Khattar | हरियाणा विधानसभा चुनाव: खट्टर का सोनिया गांधी पर हमला, कहा- आतंकवादियों के लिए आंसू बहाती हैं

हरियाणा विधानसभा चुनाव: खट्टर का सोनिया गांधी पर हमला, कहा- आतंकवादियों के लिए आंसू बहाती हैं

Highlightsमनोहर लाल ने कहा, ‘‘आतंकवादियों के प्रति नरम रुख रखने वाले इसे हटाने का समर्थन कैसे कर सकते हैं।’गौरतलब है कि राज्य में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होना है और खट्टर पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोमवार को कांग्रेस पर आतंकवादियों के लिए नरम रुख रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ‘‘आतंकवादियों के लिए आंसू बहाती हैं।’’ राष्ट्रवाद का पत्ता खेलते हुए खट्टर ने चुनावी रैली में अनुच्छेद 370 को लेकर विपक्ष पर खूब हमला बोला।

उन्होंने कहा, ‘‘आतंकवादियों के प्रति नरम रुख रखने वाले इसे हटाने का समर्थन कैसे कर सकते हैं।’’ उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जैसे कांग्रेस के नेता जो अनुच्छेद 370 हटाने के केन्द्र सरकार के फैसले का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें अपनी पार्टी का समर्थन नहीं मिल रहा है।

खट्टर ने कहा, ‘‘क्यों? क्योंकि वे (कांग्रेस नेता) आतंकवादियों के मारे जाने पर आंसू बहाते हैं। सोनिया गांधी उनके शव देखकर रोती हैं। ऐसा है उनका चरित्र।’’ गौरतलब है कि राज्य में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होना है और खट्टर पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।

Web Title: Sonia Gandhi sheds tears for terrorists: Khattar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे