स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- चुनाव नजदीक आते ही शिवभक्त बन जाते हैं राहुल गांधी

By भाषा | Published: December 5, 2018 05:24 AM2018-12-05T05:24:21+5:302018-12-05T05:24:21+5:30

रामागुंडम में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘कब तक आप (कांग्रेस) धर्म के नाम पर लोगों को बांटते और गुमराह करेंगे?

Smriti Irani attacks rahul gandhi says Elections become closer to Shiva after coming near Rahul Gandhi | स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- चुनाव नजदीक आते ही शिवभक्त बन जाते हैं राहुल गांधी

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- चुनाव नजदीक आते ही शिवभक्त बन जाते हैं राहुल गांधी

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि जब चुनाव नजदीक आते हैं तब पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भगवान राम का नाम जपने लगते हैं और शिवभक्त बन जाते हैं। 

रामागुंडम में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘कब तक आप (कांग्रेस) धर्म के नाम पर लोगों को बांटते और गुमराह करेंगे? मैं यह इसलिये कह रही हूं क्योंकि इस विधानसभा क्षेत्र का नाम रामगुंडामंड है और यहां के हर बच्चे की पहचान राम के साथ है।’’ 

कांग्रेस पार्टी जब सत्ता में थी तो उन्होंने एक हलफनामा देकर अदालत में कहा था कि भगवान राम का कोई अस्तित्व नहीं है। और अब जब चुनाव आते हैं, राहुल गांधी न सिर्फ भगवान राम का नाम जपने लगते हैं बल्कि शिवभक्त भी बन जाते हैं। 

केंद्र की मोदी सरकार के तेलंगाना के विकास के लिये प्रतिबद्ध होने की बात करते हुए केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति केंद्र की योजनाओं को जमीनी स्तर पर लोगों तक पहुंचाने में ‘‘विफल’’ रही। 

निजामाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ईरानी ने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो सातवीं से दसवीं कक्षा तक की छात्राओं को मुफ्त साइकिल दी जाएगी और उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहीं युवतियों को 50 फीसदी सब्सिडी पर स्कूटर दिये जाएंगे।

तेलंगाना में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के घोषणापत्र में किये गये वादों को रेखांकित करते हुए सूचना और प्रसारण मंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी दो लाख रुपये तक का कृषि ऋण माफ करेगी।

उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना में 20 लाख से ज्यादा परिवारों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिये गये हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने राज्य को दो लाख से अधिक आवास स्वीकृत किये हैं।

Web Title: Smriti Irani attacks rahul gandhi says Elections become closer to Shiva after coming near Rahul Gandhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे