दिल्ली में शिवराज की जेपी नड्डा से मुलाकात, अब नई भूमिका का इंतजार

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: December 19, 2023 02:50 PM2023-12-19T14:50:49+5:302023-12-19T14:53:32+5:30

मध्य प्रदेश में चुनाव जीतने के बाद शिवराज सिंह चौहान आज पहली बार दिल्ली पहुंचे। शिवराज सिंह चौहान पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बुलावे पर दिल्ली गए थे। जहां शिवराज की नड्डा से लंबी चर्चा हुई।

Shivraj met JP Nadda in Delhi, now waiting for new role | दिल्ली में शिवराज की जेपी नड्डा से मुलाकात, अब नई भूमिका का इंतजार

दिल्ली में शिवराज की जेपी नड्डा से मुलाकात, अब नई भूमिका का इंतजार

Highlightsभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से शिवराज की मुलाकातचुनाव नतीजों के बाद की मुलाकात के कई मायने शिवराज के दिल्ली दौरे के बाद नई भूमिका का इंतजार

शिवराज की जेपी नड्डा से मुलाकात

मध्य प्रदेश में सत्ता में हुए बदलाव के बाद शिवराज की भूमिका को लेकर लगाए जा रहे कयास अभी थमे नहीं है। शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बुलावे पर पहुंचे थे। पार्टी अध्यक्ष नड्डा से शिवराज सिंह चौहान की मुलाकात हुई।

 शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया पर उन तस्वीरों को साझा भी किया। जिसमें शिवराज सिंह चौहान पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का अभिनंदन करते हुए नजर आ रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी अध्यक्ष का शाल उड़ाकर  सम्मान भी किया। उसके बाद पार्टी अध्यक्ष नड्डा से शिवराज की लंबी चर्चा भी हुई।

 लेकिन शिवराज की नई भूमिका अब क्या होगी इसके संकेत शिवराज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दिए है। शिवराज ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ हुई उनकी बैठक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की राष्ट्र उत्थान लोक कल्याण और जन सेवा के विषय में चर्चा हुई है। सेवा ही संकल्प है। इसी अध्याय के लिए भाजपा के हम कार्यकर्ता समर्पित है।

 शिवराज की इस पोस्ट के मायने निकाले जा रहे हैं कि पार्टी के लिए उनका समर्पण समर्पण भाव कार्यकर्ता के रूप में जारी रहेगा। लेकिन पार्टी में उनकी नई भूमिका क्या होगी, अभी यह साफ नहीं है। लेकिन शिवराज पार्टी से मिलने वाली नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हैं। यह साफ संकेत मिल रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने शिवराज को बताया जनसेवक

 वहीं दूसरा सोशल मीडिया पर चर्चा में आए पोस्ट पर नजर डालें तो शिवराज सिंह चौहान की सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि "आप सच्चे जन सेवक हैं" मतलब साफ है कि भले ही मध्य प्रदेश में सत्ता में चेहरों का बदलाव हो गया हो। लेकिन शिवराज सिंह चौहान को अभी पार्टी टाटा बाय-बाय करने की स्थिति में नहीं है। शिवराज सिंह चौहान की नई भूमिका जल्द सामने आएगी। इसके लिए अभी इंतजार करना होगा।  यह तय है कि पार्टी में  शिवराज सिंह चौहान आने वाले दिनों में किसी नई भूमिका में जरूर नजर आएंगे।
 

Web Title: Shivraj met JP Nadda in Delhi, now waiting for new role

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे