रोडवेज बस और मारुति वैन की टक्‍कर में शिक्षा मित्र की मौत, छह शिक्षक घायल

By भाषा | Published: March 5, 2021 07:52 PM2021-03-05T19:52:23+5:302021-03-05T19:52:23+5:30

Shiksha Mitra dies in roadways bus and Maruti van collision, six teachers injured | रोडवेज बस और मारुति वैन की टक्‍कर में शिक्षा मित्र की मौत, छह शिक्षक घायल

रोडवेज बस और मारुति वैन की टक्‍कर में शिक्षा मित्र की मौत, छह शिक्षक घायल

बरेली (उत्तर प्रदेश), पांच मार्च बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में शुक्रवार को एक रोडवेज बस और मारुति वैन की सीधी टक्कर में एक शिक्षा मित्र की मौत हो गई जबकि छह शिक्षक घायल हो गए।

बरेली के पुलिस अधीक्षक (देहात) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि नगर में तैनात शिक्षक टीईटी की कोचिंग के लिए मारुति वैन से बरेली आ रहे थे। बरेली से आंवला की ओर जा रही रोडवेज की बस ने भमौरा थाना क्षेत्र के भमौरा कस्‍बे के पास मारुति वैन को सामने से टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि हादसे में शिक्षा मित्र नवनीत शर्मा (30) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष अजीत सिंह कठेरिया गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शेष घायल पांच शिक्षकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने रोडवेज की बस को कब्जे में ले लिया है और बस चालक को पकड़ लिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Shiksha Mitra dies in roadways bus and Maruti van collision, six teachers injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे