जिंदगी की जंग में हारः 52 घंटों के बाद बोरवेल से निकाली गई ढाई साल की सृष्टि और 25 घंटे तक पिलर के बीच फंसे 12 वर्षीय रंजन कुमार की मौत

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 8, 2023 07:25 PM2023-06-08T19:25:04+5:302023-06-08T19:33:12+5:30

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में करीब 52 घंटों के बाद बृहस्पतिवार को बोरवेल से निकाली गयी ढाई साल की लड़की को अस्पताल ले जाने के बाद मृत घोषित कर दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Sehore-Nasriganj Defeated battle of life 2-5 year old Srishti pulled out of borewell after 52 hours and 12 year old Ranjan Kumar trapped between pillars 25 hours dies | जिंदगी की जंग में हारः 52 घंटों के बाद बोरवेल से निकाली गई ढाई साल की सृष्टि और 25 घंटे तक पिलर के बीच फंसे 12 वर्षीय रंजन कुमार की मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की को बोरवेल से मृत अवस्था में बाहर निकाला गया था।

Highlightsनासरीगंज स्थित नदी पर बने पुल के पैर में फंसा 12 साल का बच्चा मृत लाया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की को बोरवेल से मृत अवस्था में बाहर निकाला गया था। बालिका के शव को जिला अस्पताल के शवगृह में भेज दिया गया है।

नई दिल्लीः जिंदगी की जंग में दो मासूम हार गए। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में करीब 52 घंटों के बाद बृहस्पतिवार को बोरवेल से निकाली गयी ढाई साल की लड़की को अस्पताल ले जाने के बाद मृत घोषित कर दिया गया। ट्रामा सेंटर सदर अस्पताल के डॉ. ब्रजेश कुमार ने कहा कि रोहतास के नासरीगंज स्थित नदी पर बने पुल के पैर में फंसा 12 साल का बच्चा मृत लाया गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की को बोरवेल से मृत अवस्था में बाहर निकाला गया था। अधिकारी ने कहा कि बालिका के शव को जिला अस्पताल के शवगृह में भेज दिया गया है। सृष्टि नाम की बच्ची मंगलवार दोपहर करीब एक बजे बोरवेल में गिरी थी और तभी से उसे बचाने की कोशिश की जा रही थी।

बिहार के रोहतास जिले में करीब 25 घंटे बाद सोन पुल के पिलर और दीवार के बीच फंसे बच्चे को काफी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। बताया जा रहा है कि कल से ही 12 साल का बच्चा पुल के पिलर में फंसा हुआ था। 25 घंटे तक पिलर के बीच फंसे रहने से उसकी हालत खराब हो गई थी।

रेस्क्यू के बाद बच्चे को एम्बुलेंस से सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया था। बता दें कि नासरीगंज-दाऊदनगर सोन पुल के पिलर और दीवार के बीच एक 12 वर्षीय किशोर फंस गया है। यह बच्चा दो दिनों से लापता था। पिलर और दीवार के बीच फंसे होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।

Web Title: Sehore-Nasriganj Defeated battle of life 2-5 year old Srishti pulled out of borewell after 52 hours and 12 year old Ranjan Kumar trapped between pillars 25 hours dies

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे