उप्र में लापता छात्र की तलाश जारी

By भाषा | Published: January 20, 2021 03:31 PM2021-01-20T15:31:25+5:302021-01-20T15:31:25+5:30

Search for missing student in UP continues | उप्र में लापता छात्र की तलाश जारी

उप्र में लापता छात्र की तलाश जारी

गोंडा, 20 जनवरी उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में लापता एक छात्र की तलाश जारी है। हालांकि पुलिस को छात्र के बारे में अभी तक कोई अहम जानकारी नहीं मिल सकी है।

पुलिस ने बताया कि जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में स्थित एससीपीएम कॉलेज ऑफ नर्सिंग एवं मेडिकल साइंसेज, हारीपुर में पढ़ाई कर रहे बीएएमएस के लापता छात्र की तलाश के लिए पुलिस की छह टीमों को लगाया गया है।

देवीपाटन परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि मंगलवार की दोपहर सूचना मिलने के बाद से पुलिस की सभी टीम सक्रिय हैं। उन्होंने बताया कि अब तक छात्र के बारे में कोई सटीक सूचना उपलब्ध नहीं हो सकी है।

पुलिस ने बताया कि बहराइच जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र के काशीपुर निवासी निखिल हालदार का पुत्र गौरव हालदार स्थानीय एससीपीएम कॉलेज में बीएएमएस का छात्र है। वह कॉलेज के छात्रावास से सोमवार को दोपहर बाद अपने सहपाठियों से यह कहकर निकला था कि अभी किसी से मिलकर वह वापस आ जाएगा।

पुलिस के अनुसार वह रात तक वापस नहीं लौटा और मंगलवार की दोपहर उसके पिता को किसी व्यक्ति ने फोन करके 22 जनवरी तक 70 लाख रुपए देने को कहा था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Search for missing student in UP continues

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे