सपना चौधरी का कांग्रेस में शामिल होने से इंकार, भविष्य में भी जुड़ने की कोई योजना नहीं

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 24, 2019 03:30 PM2019-03-24T15:30:54+5:302019-03-24T15:36:48+5:30

बीते दिन सपना चौधरी के बारे में मीडिया में ख़बरें चली थी कि वो कांग्रेस ज्वाइन करने वाली हैं और मथुरा से हेमा मालिनी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ सकती हैं.

Sapna Chaudhary denied joining in congress | सपना चौधरी का कांग्रेस में शामिल होने से इंकार, भविष्य में भी जुड़ने की कोई योजना नहीं

सपना चौधरी का कांग्रेस में शामिल होने से इंकार, भविष्य में भी जुड़ने की कोई योजना नहीं

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस में एलान किया है कि उनके कांग्रेस में शामिल होने की ख़बरें जो मीडिया में चल रही हैं वो पूरी तरह से अफवाह हैं. सपना चौधरी ने भविष्य में भी कांग्रेस में शामिल होने से साफ इंकार कर दिया है. 

बीते दिन सपना चौधरी के बारे में मीडिया में ख़बरें चली थी कि वो कांग्रेस ज्वाइन करने वाली हैं और मथुरा से हेमा मालिनी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ सकती हैं. लेकिन खुद सपना ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है. उन्होंने प्रियंका गांधी की तारीफ की है लेकिन कांग्रेस में शामिल होने की किसी भी सम्भावना से दूरी बना ली है. 

मथुरा में जाट वोटरों की बहुलता है और सपना चौधरी जाट समुदाय से आती हैं. सपना के बहुत दिनों से कांग्रेस में शामिल होनी खबरें थीं.



 

सपना चौधरी बिग बॉस में भी दिख चुकी हैं हाल के दिनों में उनकी लोकप्रियता चरम पर है. 

Web Title: Sapna Chaudhary denied joining in congress

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे