फर्रुखाबाद जेल में बवाल, डिप्‍टी जेलर व तीस पुलिसकर्मी तथा कई बंदी घायल

By भाषा | Published: November 7, 2021 01:48 PM2021-11-07T13:48:18+5:302021-11-07T13:48:18+5:30

Ruckus in Farrukhabad Jail, Deputy Jailor and thirty policemen and many prisoners injured | फर्रुखाबाद जेल में बवाल, डिप्‍टी जेलर व तीस पुलिसकर्मी तथा कई बंदी घायल

फर्रुखाबाद जेल में बवाल, डिप्‍टी जेलर व तीस पुलिसकर्मी तथा कई बंदी घायल

फर्रुखाबाद (उप्र) सात नवम्बर फर्रुखाबाद जिला जेल में रविवार की सुबह बंदियों के बवाल करने से डिप्‍टी जेलर और तीस पुलिसकर्मियों के अलावा आधा दर्जन बंदियों के घायल होने का मामला सामने आया है।

जेल सूत्रों के अनुसार जिला जेल के एक डेंगू संक्रमित बंदी की सैफई स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती रहने के दौरान मौत हो जाने की खबर मिलने से बंदियों ने बवाल शुरू कर दिया। रविवार सुबह जिला जेल को बंदियों ने अंदर अपने कब्जे में कर लिया और बंदी रक्षकों पर पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर बुलाया गया लेकिन बंदी जेल के भीतर हंगामा करते रहे। जानकारों के अनुसार बंदियों ने जेल के अंदर आगजनी भी की। मौके पर पहुंचे अग्निशमन दल को आग पर काबू पाने के लिए लगाया गया है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि जेल में पथराव के दौरान करीब 30 पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं लेकिन अब जेल की स्थिति काबू में है और सब कुछ नियंत्रण में है। पुलिस अधीक्षक ने डिप्‍टी जेलर पर भी हमले की पुष्टि की है। इस सिलसिले में जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने कोई ब्यौरा देने से इन्कार कर दिया और कहा कि घटना की जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Ruckus in Farrukhabad Jail, Deputy Jailor and thirty policemen and many prisoners injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे