बरेली रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े लूट का प्रयास, यात्री को चाकुओं से गोदा

By भाषा | Published: April 3, 2021 08:48 PM2021-04-03T20:48:34+5:302021-04-03T20:48:34+5:30

Robbery attempted in broad daylight at Bareilly railway station, passenger was killed with knives | बरेली रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े लूट का प्रयास, यात्री को चाकुओं से गोदा

बरेली रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े लूट का प्रयास, यात्री को चाकुओं से गोदा

बरेली (उप्र), तीन अप्रैल बरेली रेलवे स्टेशन पर शनिवार को एक यात्री का बैग लूटने में असफल तीन लुटेरों ने यात्री को चाकुओं से गोदकर घायल कर दिया। पुलिस लूट का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है।

बरेली राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के उप निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि मोतिहारी (बिहार) निवासी विश्वजीत कुमार ट्रेन से मोतिहारी से बरेली आया और वह प्लेटफार्म संख्या-दो पर बेंच पर बैठा था।

उन्होंने बताया कि शनिवार को अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे के आसपास तीन लड़के आए और जबरन विश्वजीत कुमार का बैग छीनने का प्रयास किया।

तीनों बदमाशों और विश्वजीत में हाथापाई भी हुई। हालांकि, लुटेरे विश्वजीत कुमार का बैग नहीं छीन पाए। लूट में असफल लुटेरों ने विश्वजीत के पेट और पीठ में चाकुओं से वार किया। शोर मचाने पर तीनों लुटेरे भाग गए।

कुमार के अनुसार, पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घायल विश्वजीत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Robbery attempted in broad daylight at Bareilly railway station, passenger was killed with knives

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे