राजद ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री बनने पर देवेंद्र फड़नवीस पर कसा तंज, बताया देश का पहला 'अग्निवीर'

By एस पी सिन्हा | Published: July 1, 2022 06:39 PM2022-07-01T18:39:56+5:302022-07-01T18:42:02+5:30

देवेंद्र फड़नवीस के महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के बाद राजद की ओर से तंज कसा गया है. राजद ने ट्वीट को फड़नवीस को देश का पहला 'अग्निवीर' बताया. हालांकि इस ट्वीट में फड़नवीस का नाम गलत लिखा गया था.

RJD took dig at Devendra Fadnavis for becoming Deputy Chief Minister says him country's first Agniveer | राजद ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री बनने पर देवेंद्र फड़नवीस पर कसा तंज, बताया देश का पहला 'अग्निवीर'

देवेंद्र फड़नवीस पर राजद का तंज (फोटो- एएनआई)

पटना: महाराष्ट्र में हुए सत्ता परिवर्तन पर राजद ने तंज कसा है. राजद ने अपने ट्विटर हैंडल पर अजीबो-गरीब ट्वीट किया है. उसने महाराष्ट्र में उप मुख्यमंत्री बने देवेंद्र फड़नवीस को देश का पहला अग्निवीर बताया है. हालांकि, राजद ने अपनी पोस्ट में देवेंद्र फड़नवीस को 'देवेंद्र फर्नांडिस' लिख बधाई दी है. इसके बाद कई यूजर्स ने पार्टी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से गुरुवार रात महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम को लेकर कई ट्वीट किए गए. एक ट्वीट में राजद ने लिखा- 'देवेंद्र फर्नांडिस को देश का पहला अग्निवीर बनने पर हार्दिक बधाई.' इसके बाद यूजर्स ने राजद को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

यूजर्स ने रिप्लाई कर कहा कि दूसरों पर तंज कसने से पहले अपनी स्पेलिंग तो सही कर लो. अब यह ट्वीट जबर्दस्त वायरल हो रहा है. हालांकि कहा तो यह भी जा रहा है कि हो सकता है कि राजद की ओर से जान बूझकर फड़नवीस को फर्नांडिस लिखा है, क्योंकि इससे पहले भी कई ट्वीट्स में दूसरे नेताओं के नाम गलत लिखे गए थे.  

बता दें कि शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उनके साथ भाजपा नेता देवेंद्र फड़नवीस ने भी उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. इससे कुछ देर पहले ही फड़नवीस ने कहा था कि वे शिंदे कैबिनेट का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि भाजपा आलाकमान के आदेश के बाद उन्हें उप मुख्यमंत्री बनना पड़ा.

Web Title: RJD took dig at Devendra Fadnavis for becoming Deputy Chief Minister says him country's first Agniveer

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे