Bhopal: स्वीडन में महिला साथ ज्यादती, भोपाल के महिला थाने में पीड़िता ने दर्ज कराई FIR

By आकाश सेन | Published: November 27, 2023 06:21 PM2023-11-27T18:21:27+5:302023-11-27T18:25:04+5:30

भोपाल: राजधानी में एक युवती ने स्वीडन में रहने वाले अपने पति के खिलाफ महिला थाने में ज्यादती का प्रकरण दर्ज कराया है। महिल ने शिकायत दर्ज कराई की उसके पति ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया और इतना ही नही , उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य कर उसे प्रताड़ित किया और विरोध करने पर उसे स्वीडन से भगा दिया।

Rape against woman in Sweden, victim lodged FIR in women's police station of Bhopal | Bhopal: स्वीडन में महिला साथ ज्यादती, भोपाल के महिला थाने में पीड़िता ने दर्ज कराई FIR

Bhopal: स्वीडन में महिला साथ ज्यादती, भोपाल के महिला थाने में पीड़िता ने दर्ज कराई FIR

Highlightsस्वीडन में महिला के साथ ज्यादती ।पीड़िता ने भोपाल के महिला थाने में की शिकायत ।आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने किया ज्यादती का आरोप दर्ज ।

यह है पूरा मामला भोपाल की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि, 4 साल पहले उसकी शादी हुई थी और उसे समय सब बढ़िया चल रहा था।  शादी के बाद काफी समय तक वह अपने पति के साथ बेंगलुरु में रहे और उसके बाद साल 2019 में उसके पति की स्वीडन में नौकरी लग गई। जहां से  वे लोग स्वीडन शिफ्ट हो गए थे।  वहां शुरुआत में कुछ दिनों तक तो सब ठीक रहा । लेकिन जैसे ही कोरोना के बाद वर्क फ्रॉम होम चल रहा था।  उसके बाद उसके पति ने उसे पर मायके से पैसे मंगवाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया और जब युवती ने भाई  पैसे मांगने से मना कर दिया। तो पति द्वारा उसे प्रताड़ित किया जाने लगा । पीड़िता ने पुलिस को  बताया कि जब उसने पति के दबाव बनाने पर माता-पिता से पैसे नहीं मांगे तो वह उसके साथ आप आप्राकृतिक कृत करने लगा । इसके बाद उसने उसे कहा कि उसे यह सब पसंद नहीं है।  तो आरोपी पति ने पीड़़िता को बहाने से वापस भारत भेज दिया।  जहां वह काफी समय से अपने मायके में माता पिता के साथ रह रही है।  

पीड़िता ने बताया कि अभी कुछ दिनों पहले उसने पति से फोन पर बात करने की कोशिश की।  तो पति ने उसे फोन पर बात करने से इनकार कर दिया और उसे धमकी दी कि वह उसे फोन नहीं लगाए।  नहीं तो उसके लिए अच्छा नहीं होगा । जिसके बाद उसने थाने पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

भोपाल की महिला थाना प्रभारी शिल्पा कौर ने बताया कि भोपाल की रहने वाली युवती की शादी चार साल पहले भोपाल के साकेत नगर में रहने वाले राबिन जैन से हुई थी।  राबिन पेशे से इंजीनियर है । जो कि अभी स्वीडन में किसी मल्टीनेशनल कंपनी में कार्य कर रहे है।  युवती जो कि अभी भोपाल में अपने मायके में रह रही है । उसने महिला थाने पहुँच कर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है । 

Web Title: Rape against woman in Sweden, victim lodged FIR in women's police station of Bhopal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे