राम मंदिर-बाबरी मस्जिद से देश को भारी नुकसान हुआ, अब मसले का हल हो जाए, पुनर्विचार याचिका सही नहींः अफजाल अंसारी

By भाषा | Published: November 20, 2019 01:36 PM2019-11-20T13:36:27+5:302019-11-20T13:36:27+5:30

गाजीपुर से बसपा सांसद अंसारी ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के राम मंदिर मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करने के फैसले पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Ram temple-Babri Masjid caused huge damage to the country, now the issue is resolved, the reconsideration petition is not right: Afzal Ansari | राम मंदिर-बाबरी मस्जिद से देश को भारी नुकसान हुआ, अब मसले का हल हो जाए, पुनर्विचार याचिका सही नहींः अफजाल अंसारी

उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र है और संविधान सर्वोपरि है।

Highlights उन्होंने कहा कि राम मंदिर-बाबरी मस्जिद मसले से देश को भारी नुकसान हुआ है। देश हित में यही है कि इस मसले का हल हो जाए ताकि देश में बुनियादी मसलों पर चर्चा हो सके।

बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने रामजन्म भूमि बाबरी मस्जिद फैसले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करने के ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के फैसले पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मुसलमानों के लिए फैसले को स्वीकार करने के सिवाय कोई और विकल्प नहीं है व पुनर्विचार याचिका से कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है।

गाजीपुर से बसपा सांसद अंसारी ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के राम मंदिर मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करने के फैसले पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि राम मंदिर-बाबरी मस्जिद मसले से देश को भारी नुकसान हुआ है। देश हित में यही है कि इस मसले का हल हो जाए ताकि देश में बुनियादी मसलों पर चर्चा हो सके।

उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र है और संविधान सर्वोपरि है और उच्चतम न्यायालय के पांच न्यायमूर्तियों की खंडपीठ ने यह फैसला दिया है। यह फैसला भाजपा,विश्व हिंदू परिषद या संघ का नहीं है। 

Web Title: Ram temple-Babri Masjid caused huge damage to the country, now the issue is resolved, the reconsideration petition is not right: Afzal Ansari

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे