राम रहीम ने की पैरोल पर रिहाई की अपील, कहा- बंजर जमीन में करना चाहते हैं खेती!

By एएनआई | Published: June 21, 2019 05:01 PM2019-06-21T17:01:10+5:302019-06-21T17:01:10+5:30

राम रहीम ने जेल प्रशासन ने पैरोल पर रिहाई की अपील की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा कि वो सिरसा की बंजर जमीन पर खेती करना चाहते हैं।

Ram Rahim appeals for parole, says he wants to farm | राम रहीम ने की पैरोल पर रिहाई की अपील, कहा- बंजर जमीन में करना चाहते हैं खेती!

राम रहीम ने की पैरोल पर रिहाई की अपील, कहा- बंजर जमीन में करना चाहते हैं खेती!

Highlightsराम रहीम बलात्कार के एक मामले में भी 20 साल की सजा काट रहे हैं।राम रहीम की अपील को जेल प्रशासन ने जिला प्रशासन की ओर भेज दिया है।

रोहतक (हरियाणा), 21 जूनः पत्रकार की हत्या मामले में स्वघोषित बाबा गुरमीत राम रहीम सोनरिया जेल में सजा काट रहे हैं। राम रहीम ने जेल प्रशासन ने पैरोल पर रिहाई की अपील की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा कि वो सिरसा की बंजर जमीन पर खेती करना चाहते हैं।

राम रहीम बलात्कार के एक मामले में भी 20 साल की सजा काट रहे हैं। उन्हें जेल में माली का काम मिला है।

राम रहीम की अपील को जेल प्रशासन ने जिला प्रशासन की ओर भेज दिया है। जिसे प्रशासन ने हरियाणा सरकार के पास भेज दिया। 

पंचकुला की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने 17 जनवरी को राम रहीम और तीन अन्य को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। उन्होंने 2002 में पत्रकार रामचंदर छत्रपति की हत्या का दोषी पाया गया। 

पत्रकार की सिरसा में हत्या कर दी गई थी। उन्होंने अपने अखबार में एक पत्र प्रकाशित किया था जिसमें डेरा सच्चा सौदा के राम रहीम पर यौन शोषण के आरोप लगाए गए थे। 

इससे पहले राम रहीम को अगस्त 2017 में दो महिलाओं के बलात्कार मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई थी।

Web Title: Ram Rahim appeals for parole, says he wants to farm

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे