राजस्थान: युवक की ईंट से पिटाई कर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

By भाषा | Published: July 9, 2021 07:43 PM2021-07-09T19:43:11+5:302021-07-09T19:43:11+5:30

Rajasthan: The video of the incident was put on social media after beating the youth with a brick. | राजस्थान: युवक की ईंट से पिटाई कर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

राजस्थान: युवक की ईंट से पिटाई कर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

जयपुर, नौ जुलाई राजस्थान के पाली जिले में ईंट से पीट कर एक व्यक्ति का सिर फोड़ दिया गया और इस कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि वीडियो में पीड़ित युवक रहम की गुहार लगाते दिख रहा है, जबकि आरोपी अपने एक दोस्त के से घटना का वीडियो बनवा रहा और उसे सोशल मीडिया पर डालने के लिए एक फिल्म का संवाद बोल रहा है।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सादडी थाना पुलिस के अनुसार आरोपी नरेश माली बृहस्पतिवार को पीडि़त प्रकाश मेघवाल के घर गया और उसे फर्नीचर संबंधी कुछ काम के बहाने अपने साथ बाहर लेकर गया। इसके बाद, एक जगह रूक कर उसने मेघवाल के सिर पर एक ईंट से वार करना शुरू कर दिया, जिससे उसका खून बहने लगा।

घटना की सूचना मिलने पर पीडित के परिजन मौके पर पहुंचे और वे मेघवाल को अस्पताल ले गये, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए उदयपुर स्थित अस्पताल भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नरेश माली और पीडित मेघवाल के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर पुरानी रंजिश थी, जिसके चलते आरोपी नरेश माली और उसके दोस्त भवेश पुजारी ने पीडित को सबक सिखाने का निर्णय लिया था।

सादडी थानाधिकारी सुरजा राम चौधरी ने शुक्रवार को बताया,‘‘ पीडित युवक के परिजनों की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।’’

उन्होंने बताया कि आरोपी माली का चोरी और हथियारों की तस्करी का पुराना आपराधिक रिकार्ड है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rajasthan: The video of the incident was put on social media after beating the youth with a brick.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे