पंजाबः बटाला धमाके के बाद तरन तारन में भी संदिग्ध विस्फोट, दो लोगों की मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 5, 2019 02:11 PM2019-09-05T14:11:30+5:302019-09-05T14:26:50+5:30

तरन तारन के करीब पंडोरी गोला में बुधवार देर रात एक खाली प्लॉट में जोरदार धमाका हुआ। इसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

Punjab: 2 dead, 1 injured in an explosion at Tarn Taran | पंजाबः बटाला धमाके के बाद तरन तारन में भी संदिग्ध विस्फोट, दो लोगों की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

Highlightsमौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है।तरन तारन पाकिस्तान का सीमावर्ती इलाका है।

पंजाब के तरन तारन इलाके में एक संदिग्ध धमाका हुआ। इसमें दो लोगों की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तरन तारन के करीब पंडोरी गोला में बुधवार देर रात एक खाली प्लॉट में जोरदार धमाका हुआ। इसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है और जांच की जा रही है। गौरतलब है कि तरन तारन पाकिस्तान का सीमावर्ती इलाका है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ लोग पंडोरी गोला गांव में जमीन खोद रहे थे, तभी ये विस्फोट हुआ। सभी पीड़ित स्थानीय निवासी हैं और घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले पंजाब में गुरदासपुर जिले के बटाला में बुधवार को एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि गुरदासपुर जिले के बटाला शहर में फैक्ट्री की इमारत के मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है और बचाव अभियान जारी है।

English summary :
A suspected blast took place in Taran Taran area of Punjab. Two people have died in this. According to media reports, there was a huge explosion in a vacant plot at Pandori Gola near Taran Taran late on Wednesday.


Web Title: Punjab: 2 dead, 1 injured in an explosion at Tarn Taran

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Punjabपंजाब