गणेशोत्सव के दौरान मुंबई में निषेधाज्ञा लागू, जुलूस निकालने की अनुमति नहीं

By भाषा | Published: September 9, 2021 06:55 PM2021-09-09T18:55:48+5:302021-09-09T18:55:48+5:30

Prohibitory orders imposed in Mumbai during Ganeshotsav, no procession allowed | गणेशोत्सव के दौरान मुंबई में निषेधाज्ञा लागू, जुलूस निकालने की अनुमति नहीं

गणेशोत्सव के दौरान मुंबई में निषेधाज्ञा लागू, जुलूस निकालने की अनुमति नहीं

मुंबई, नौ सितंबर कोविड-19 की स्थिति के मद्देनजर पुलिस ने, मुंबई में 10 सितंबर से 19 सितंबर के बीच गणेश उत्सव के दौरान धारा 144 लागू करने का निर्णय लिया है।

बृहस्पतिवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि इस दौरान शहर में किसी भी प्रकार का जुलूस निकालने की अनुमति नहीं दी जाएगी और श्रद्धालुओं को गणेश पंडालों में जाने की भी इजाजत नहीं होगी। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए महाराष्ट्र के गृह विभाग ने एक दिन पहले पंडालों में जाने पर पाबंदी लगाने संबंधी परिपत्र जारी किया था।

मुंबई में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 530 नए मामले सामने आए थे। पुलिस उपायुक्त एस चैतन्य की ओर से जारी आदेश में गृह विभाग और बृहन्मुंबई महानगर पालिका के निर्देशों का हवाला दिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Prohibitory orders imposed in Mumbai during Ganeshotsav, no procession allowed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे