प्रियंका गांधी बुधवार को पहुंचेंगी लखनऊ, चुनाव तैयारियों की समीक्षा करेंगी

By भाषा | Published: July 12, 2021 07:59 PM2021-07-12T19:59:58+5:302021-07-12T19:59:58+5:30

Priyanka Gandhi will reach Lucknow on Wednesday, will review election preparations | प्रियंका गांधी बुधवार को पहुंचेंगी लखनऊ, चुनाव तैयारियों की समीक्षा करेंगी

प्रियंका गांधी बुधवार को पहुंचेंगी लखनऊ, चुनाव तैयारियों की समीक्षा करेंगी

लखनऊ, 12 जुलाई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा आगामी बुधवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगी। इस दौरान वह उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करेंगी।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सोमवार को 'भाषा' को बताया कि प्रियंका बुधवार सुबह लखनऊ पहुंचेंगी और बहुखंडी स्थित कौल आवास में ठहरेंगी।

उन्होंने बताया कि प्रियंका 16 जुलाई तक लखनऊ में रहेंगी। इस दौरान वह प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के साथ- साथ संगठनात्मक विषयों पर भी विचार-विमर्श करेंगी।

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि पार्टी की प्रदेश प्रभारी प्रियंका का अब पूरा ध्यान आगामी विधानसभा चुनाव पर रहेगा और वह अपना ज्यादातर समय उत्तर प्रदेश में ही गुजारेंगी।

उन्होंने बताया कि प्रियंका चुनाव से पहले राज्य के तमाम जिलों का ताबड़तोड़ दौरा करके मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Priyanka Gandhi will reach Lucknow on Wednesday, will review election preparations

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे