प्रधानमंत्री 20 या जितनी बार भी चाहें बंगाल आ सकते हैं: तृणमूल कांग्रेस

By भाषा | Published: March 3, 2021 04:48 PM2021-03-03T16:48:21+5:302021-03-03T16:48:21+5:30

Prime Minister can come to Bengal 20 or as many times as desired: Trinamool Congress | प्रधानमंत्री 20 या जितनी बार भी चाहें बंगाल आ सकते हैं: तृणमूल कांग्रेस

प्रधानमंत्री 20 या जितनी बार भी चाहें बंगाल आ सकते हैं: तृणमूल कांग्रेस

कोलकाता,तीन मार्च तृणमूल कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राज्य में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने के वास्ते ‘‘20 या इससे अधिक बार भी आने के लिए’’ स्वतंत्र है और वह यहां आकर तृणमूल कांग्रेस के शासन में हुए विकास को देखें और उनकी तुलना भाजपा शासित राज्यों के साथ करें।

पश्चिम बंगाल के मंत्री एवं पार्टी के प्रवक्ता ब्रत्य बसु ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी जितनी बार चाहें उतनी बार, 20या उससे भी अधिक बार बैठकें करने आना चाहें तो उनका स्वागत हैं, वे यहां आ कर देखें कि कैसे बंगाल ने विकास के पैमाने पर उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश को पीछे छोड़ दिया है।

बसु उस प्रश्न का जवाब दे रहे थे कि क्या राज्य में आठ चरण में विधानसभा चुनाव होने से भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को राज्य के विभिन्न भागों में कई बार सभा करने का मौका मिल जाएगा।

बसु ने कहा,‘‘ हमें परवाह नहीं है। हो सकता है कि वे (नरेन्द्र मोदी और अमित शाह) खुद ही देखना चाहते हों कि 2011में तृणमूल के सत्ता में आने के बाद बंगाल ने कितनी प्रगति की है.... सड़कें कैसी दिखती हैं, बिजली कटौती अब कभी-कभार की बात हो गई है, कैसे ग्रामीण इलाके के लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल रही हैं और किस प्रकार से उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश जैसे राज्य पीछे रह गए हैं।’’

भाजपा से सूत्रों ने बताया कि एक माह से ज्यादा वक्त तक चलने वाले आठ चरण के चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री का कई रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम हैं। उनके अलावा गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा अन्य नेताओं का भी अनेक सभाएं करने का कार्यक्रम है।

बसु की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने मशहूर अभिनेता स्यांतिक बंदोपाध्याय के पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Prime Minister can come to Bengal 20 or as many times as desired: Trinamool Congress

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे