सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट डालने वाले रैपर का पुलिस ने लगाया पता

By भाषा | Published: June 9, 2021 05:38 PM2021-06-09T17:38:24+5:302021-06-09T17:38:24+5:30

Police traces the rapper who put suicide note on social media | सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट डालने वाले रैपर का पुलिस ने लगाया पता

सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट डालने वाले रैपर का पुलिस ने लगाया पता

नयी दिल्ली, नौ जून दिल्ली पुलिस की एक टीम ने राजधानी निवासी उस 23 वर्षीय रैपर को बुधवार को ढूंढ लिया जो एक सप्ताह पहले सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट पोस्ट करने के बाद लापता हो गया था। यह जानकारी अधिकारियों ने दी।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि रैपर आदित्य तिवारी मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपने दोस्त के घर पर है। उन्होंने बताया कि एक पुलिस दल को जबलपुर भेजा गया जहां से बुधवार को उसका पता लगा लिया गया। उनके अनुसार, तिवारी को राष्ट्रीय राजधानी वापस लाया जा रहा है जहां उससे पूछताछ की जाएगी।

पुलिस ने यहां बताया था कि रैपर के लापता होने के बाद उसकी मां दीपा ढींगरा ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि वसंत कुंज निवासी दीपा ढींगरा ने अपनी शिकायत में कहा था कि उनका बेटा बुधवार से लापता है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दीपा ढींगरा ने शुक्रवार को दर्ज करायी गई शिकायत में यह भी उल्लेख किया था कि आदित्य ने इंस्टाग्राम पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था और उसका फोन बाद में बंद पाया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Police traces the rapper who put suicide note on social media

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे