गणतंत्र दिवस की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पुलिस अधिकारियों की बैठक

By भाषा | Published: January 16, 2021 08:04 PM2021-01-16T20:04:54+5:302021-01-16T20:04:54+5:30

Police officers meeting to take stock of Republic Day preparations | गणतंत्र दिवस की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पुलिस अधिकारियों की बैठक

गणतंत्र दिवस की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पुलिस अधिकारियों की बैठक

नयी दिल्ली,16 जनवरी गणतंत्र दिवस के पहले दिल्ली पुलिस आयुक्त एस एन श्रीवास्तव ने शनिवार को एक समीक्षा बैठक की, जिसमें उन्होंने कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए किसान आंदोलन स्थलों में व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक में पुलिस प्रमुख ने आतंकवाद निरोधक उपायों के अलावा जुआ, चोरी और आबकारी तथा स्वापक औषधियों और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियमों के उल्लंघन करने वाले अपराधियों की खिलाफ की गई कार्रवाई की भी जानकारी ली।

अतिरिक्त पीआरओ(दिल्ली पुलिस) अनिल मित्तल ने कहा,‘‘ अधिकारियों को पिकेट जांच के माध्यम से निगरानी बढ़ाने और हिस्ट्री शीट को अद्यतन करने के निर्देश दिए गए हैं। छीना छपटी संबंधी अपराधों के खिलाफ टीम गठित करने के लिए पुलिस थानों के लिए कार्रवाई योजना की भी समीक्षा की गई और शराब/मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त तथा जुआ जैसे संगठित अपराधों वाले इलाकों की पहचान की गई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Police officers meeting to take stock of Republic Day preparations

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे