उत्तराखंड: चकराता में हुई भीषण सड़क दुर्घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख

By रुस्तम राणा | Published: October 31, 2021 02:29 PM2021-10-31T14:29:31+5:302021-10-31T14:33:54+5:30

देहरादून के चकराता में रविवार की सुबह यूटिलिटी वाहन के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से यह हादसा हुआ। इस हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कई लोग घायल हैं।

Pm Modi condoles the demise of people in a road accident in Chakrata | उत्तराखंड: चकराता में हुई भीषण सड़क दुर्घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख

चकराता में सड़क हादसा

Highlightsहादसे में 14 लोगों की हुई मौत, कई लोग घायलदेहरादून के चकराता में हुआ था आज सुबह ये भीषण हादसा

उत्तराखंड: देहरादून जिले के चकराता में हुए भीषण सड़क हादसे पर अब तक 14 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो हुए। इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुख प्रकट की है। पीएम मोदी ने कहा, "उत्तराखंड के चकराता में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। सरकार और स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। इस दुर्घटना में जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं"

दरअसल देहरादून के चकराता में रविवार की सुबह यूटिलिटी वाहन के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से यह हादसा हुआ। बचाव राहत दल और प्रशासन की टीम मौके की ओर रवाना हो गई है। बचाव दल के द्वारा शवों को निकाला गया है। इस हादसे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी दुख जताया है।

Web Title: Pm Modi condoles the demise of people in a road accident in Chakrata

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे