प्रधानमंत्री मोदी ने राजग के सदन के नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की

By भाषा | Published: July 18, 2021 05:22 PM2021-07-18T17:22:19+5:302021-07-18T17:22:19+5:30

PM Modi chairs meeting of leaders of the House of NDA | प्रधानमंत्री मोदी ने राजग के सदन के नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की

प्रधानमंत्री मोदी ने राजग के सदन के नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की

नयी दिल्ली, 18 जुलाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के मॉनसून सत्र से एक दिन पहले रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सदन के नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की।

बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा भी मौजूद थे। राजग के कई घटक दलों के नेता बैठक में मौजूद रहे।

इनमें अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल, जनता दल (यूनाइटेड) के नेता राम नाथ ठाकुर, ऑल इंडिया द्रविड मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के नेता ए नवनीतकृष्णन, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के नेता रामदास आठवले और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता पशुपति पारस शामिल थे। बैठक सत्र के लिए सदन की रणनीति को अंतिम रूप देने के लिए बुलाई गयी थी। संसद का मॉनसून सत्र 13 अगस्त तक चलने वाला है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: PM Modi chairs meeting of leaders of the House of NDA

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे