PM Modi West Bengal: 'हर चोट का जवाब वोट से देना है', पीएम मोदी ने संदेशखाली मुद्दे पर टीएमसी पर हमला बोला

By धीरज मिश्रा | Published: March 1, 2024 04:31 PM2024-03-01T16:31:06+5:302024-03-01T16:49:31+5:30

PM Modi West Bengal: पीएम मोदी शुक्रवार को बंगाल दौरे पर थे। यहां उन्होंने संदेशखाली मुद्दे पर टीएमसी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि वह कहते हैं कि हर चोट का जवाब वोट से देना है आज पश्चिम बंगाल की जनता अपनी सीएम दीदी से पूछ रही है क्या कुछ लोगों का वोट संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

PM Modi Arambagh West Bengal MAMATA BANERJEE LIVE | PM Modi West Bengal: 'हर चोट का जवाब वोट से देना है', पीएम मोदी ने संदेशखाली मुद्दे पर टीएमसी पर हमला बोला

Photo credit twitter

Highlightsपीएम मोदी ने संदेशखाली मुद्दे पर टीएमसी सरकार को घेराकुछ लोगों का वोट संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार से ज्यादा महत्वपूर्ण हैपीएम मोदी ने कहा कि मेरी गारंटी है और मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा

PM Modi West Bengal: पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बंगाल दौरे पर हैं। पीएम ने सीएम ममता पर हमला बोला। TMC का ये अपराधी नेता करीब करीब दो महीने तक फरार रहा। कोई तो होगा जो उनको बचाता रहा। पीएम ने वहां मौजूद लोगों से पूछा 'क्या ऐसी TMC को आप माफ करेंगे?' उन्होंने संदेशखाली मुद्दे पर टीएमसी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि वह कहते हैं कि हर चोट का जवाब वोट से देना है आज पश्चिम बंगाल की जनता अपनी सीएम दीदी से पूछ रही है क्या कुछ लोगों का वोट संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार से ज्यादा महत्वपूर्ण है। इंडिया गठबंधन के सभी कद्दावर नेता संदेशखाली घटना पर चुप थे। गठबंधन के नेता गांधीजी के तीन बंदरों की तरह थे। कांग्रेस प्रमुख ने कहा- 'अरे छोड़ो, बंगाल में तो ये सब चलता रहता है।

लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा
पीएम मोदी ने कहा कि मेरी गारंटी है और मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा। ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है।  मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है, झुकने वाला नहीं है। जिसने गरीब को लूटा है, उसको लौटाना ही पड़ेगा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लिए भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों और तुष्टिकरण करने वालों का साथ देना यही एक काम बचा है।

यही उनके लिए सबसे बड़ा काम है। टीएमसी ने बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है। आज स्वतंत्र भारत में देश की समृद्धि और हमारी समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर फिर से पूरे गौरव से नई ऊंचाई प्राप्त कर रही है। ये हम सभी का सौभाग्य है की 5 सदियों के इंतजार के बाद, 500 सालों के बाद प्रभु श्री राम अपने भव्य मंदिर में विराजे हैं। 21वी सदी का भारत तेज गति से आगे बढ़ रहा है।

हम सभी ने मिलकर 2047 तक विकसित भारत बनाने का लक्ष्य तय किया है देश का गरीब, किसान, महिला और युवा, ये देश की प्राथमिकता है। हमने निरंतर गरीब कल्याण से जुड़े कदम उठाए हैं, जिसका परिणाम आज दुनिया देख रही है। पिछले 10 वर्षो में देश के 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। ये दिखाता है कि हमारी सरकार की दिशा, नीतियां, निर्णय सही है और उसका मूल कारण निर्णय सही है।

Web Title: PM Modi Arambagh West Bengal MAMATA BANERJEE LIVE

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे