पेट्रोल -डीजल : युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री और कई केंद्रीय मंत्रियों को साइकिल कूरियर से भेजी

By भाषा | Published: June 10, 2021 11:49 PM2021-06-10T23:49:15+5:302021-06-10T23:49:15+5:30

Petrol-Diesel: Youth Congress sent cycle courier to Prime Minister and many Union Ministers | पेट्रोल -डीजल : युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री और कई केंद्रीय मंत्रियों को साइकिल कूरियर से भेजी

पेट्रोल -डीजल : युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री और कई केंद्रीय मंत्रियों को साइकिल कूरियर से भेजी

नयी दिल्ली, 10 जून कांग्रेस की युवा इकाई ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई केंद्रीय मंत्रियों के आधिकारिक पते पर साइकिल कूरियर से भेजी।

भारतीय युवा कांग्रेस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को अलग- अलग साइकिल बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों के विरोध में कूरियर के माध्यम से भेजी गयी।

संगठन के अध्यक्ष श्रीनिवास बी. वी. ने कहा, "2014 के पहले जब पेट्रोल 70 रुपये के नीचे था तो भाजपा के लोग साइकिल लेकर कोहराम मचाते थे। आज पेट्रोल के दाम 100 रुपये के पार है और भाजपाई कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।"

उन्होंने बताया, "पुरानी यादों को ताजा करते हुए आज प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, पेट्रोलियम मंत्री और कपड़ा मंत्री को युवा कांग्रेस द्वारा साइकिल भेजी गयी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Petrol-Diesel: Youth Congress sent cycle courier to Prime Minister and many Union Ministers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे