गलन भरी सर्दी से लोग बेहाल

By भाषा | Published: January 26, 2021 04:01 PM2021-01-26T16:01:22+5:302021-01-26T16:01:22+5:30

People are unhappy with the frigid winter | गलन भरी सर्दी से लोग बेहाल

गलन भरी सर्दी से लोग बेहाल

लखनऊ, 26 जनवरी उत्तर प्रदेश के अनेक इलाके भीषण ठंड की चपेट में है और गलन भरी सर्दी से जल्द राहत के आसार भी नहीं हैं।

आंचलिक मौसम केंद्र की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के कई इलाके प्रचंड शीतलहर की चपेट में रहे। कुछ स्थानों पर जबरदस्त गलन भरी सर्दी महसूस की गई।

रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के अयोध्या, प्रयागराज, मुरादाबाद, वाराणसी, कानपुर तथा लखनऊ समेत अधिसंख्य मंडलों में दिन के तापमान में भी खासी गिरावट दर्ज की गई।

इसके अलावा गोरखपुर, अयोध्या, प्रयागराज, कानपुर, बरेली, आगरा तथा झांसी मंडलों में दिन का तापमान सामान्य से काफी नीचे रहा। इस दौरान कई इलाकों में घना कोहरा भी छाया रहा।

रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान कानपुर तथा मेरठ मंडलों में रात के तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई जबकि कानपुर, झांसी, आगरा तथा मेरठ मंडलों में न्यूनतम तापमान सामान्य से काफी नीचे रहा।

इस अवधि में इटावा राज्य का सबसे ठंडा स्थान रहा जहां न्यूनतम तापमान 2.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

अगले 24 घंटों के दौरान भी कड़ाके की सर्दी से राहत मिलने के आसार नहीं है। प्रदेश के कुछ इलाकों में जबरदस्त शीतलहर चलने का अनुमान है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: People are unhappy with the frigid winter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे